जल्द आएगा 'ससुराल सिमर का 2', तहलका मचा देगी दीपिका-शोएब की जोड़ी
जल्द आएगा 'ससुराल सिमर का 2', तहलका मचा देगी दीपिका-शोएब की जोड़ी
Share:

टीवी के कई शोज में अपनी दमदार अदाकारी दिखा चुकीं दीपिका कक्कड़ को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनका नया शो आने वाला है और वह नया शो उनके पुराने शो का दूसरा पार्ट होने वाला है। जी हाँ, अब आप सोच में पड़ गए होंगे कि वह कौन सा शो है तो हम आपको बता दें कि वह शो कोई और नहीं बल्कि 'ससुराल सिमर का' है। जी हाँ, जल्द ही 'ससुराल सिमर का' शो का दूसरा पार्ट आने वाला है और ऐसी खबरें इस समय तेजी से वायरल हो रही है।

इस शो में आपने दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम को देखा होगा और दोनों का प्यार भी इस शो के सेट से शुरू हुआ था। वैसे दोनों के इस शो 'ससुराल सिमर का' ने टेलीविजन के इतिहास में एक अलग छाप छोड़ी है और अब इसके दूसरे पार्ट को लेकर चर्चाएं जोरों पर है। जी हाँ, हाल ही में जो खबरें वायरल हो रहीं हैं उसमे यह बताया जा रहा है कि शो के मेकर्स इस सीरियल के दूसरे पार्ट को लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं। वैसे दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की जोड़ी ने शो के पहले सीजन में दर्शकों का दिल जीता था लेकिन उस समय दोनों रियल लाइफ में कपल नहीं थे।

वहीं अब दूसरे सीजन के आने की खबरों के बीच दोनों रियल लाइफ में कपल है। इस वजह से अब दोनों के रोमांस से लेकर हर एक बात तक लोगों को पंसद आने वाली है। वैसे शो के पहले पार्ट में अविका गौर और मनीष रायसिंघन की जबरदस्त केमेस्ट्री ने भी फैंस के दिल को जीता था लेकिन अब यह देखना होगा कि दोनों नए शो यानी शो के दूसरे भाग में नजर आते हैं या नहीं। इन दिनों दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अपने घरवालों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने में व्यस्त हैं और दोनों के वीडियो और फोटोज को आए दिन वायरल होते हुए देखा जाता है।

जैस्मीन के 'लॉन्ड्री क्वीन' बनते ही रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी ने कही यह बात

कपिल का शो नहीं करना चाहते थे कृष्णा अभिषेक, यह है वजह

पालतू डॉग की मौत से सदमे में हैं सुमोना चक्रवर्ती, शेयर किया इमोशनल नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -