एक साथ काम करने जा रहे है अनिल-जैकी, सुभाष घई करेंगे बड़ा धमाका
एक साथ काम करने जा रहे है अनिल-जैकी, सुभाष घई करेंगे बड़ा धमाका
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ की आइकॉनिक जोड़ी आज भी दर्शकों को खूब पसंद आती है. फिल्म 'राम-लखन' की यह जोड़ी एक बार फिर उसी अंदाज यानी पुलिस वाले के रोल में नजर आने के लिए तैयार है. हाल ही में नागपुर में आयोजित एक इवेंट में पहुंचे अनिल कपूर ने इस बात की तरफ इशारा किया कि वह फिल्म 'राम लखन' और 'परिंदा' के को-स्टार और दोस्त जैकी श्रॉफ के साथ फिर से एक फिल्म में नजर आ सकते हैं.

खबर आई है कि अभिनेता अनिल कपूर और अभिनेता जैकी श्रॉफ को लेकर सफल फिल्म 'राम-लखन' बनाने वाले शोमैन सुभाष घई ने अपनी एक फिल्म के लिए फिर से दोनों को अप्रोच किया है और सुभाष घई खुद इस जोड़ी को अपनी अगली फिल्म में निर्देशित करने जा रहे हैं. 

सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक़, सुभाष घई की अगली फिल्म का नाम 'रामचंद किशनचंद' होगा और यह एक क्राइम कॉमिडी फिल्म बताई जा रही है, जिसमें दो 50 साल के ऐसे पुलिस वालों की कहानी है, जो अपने कारनामों से लोगों को हंसाते हुए नजर आने वाले हैं. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि अगर सब कुछ तय समय के हिसाब से रहा तो इस फिल्म की शूटिंग इसी साल के अंत तक शुरू हो जाएगी. ख़ास बात यह है कि जैकी श्रॉफ साल 1991 में सुभाष घई के निर्देशन में बनी 'राम लखन' में एक ईमानदार पुलिस अधिकारी और अनिल कपूर के बड़े भाई राम की भूमिका निभा चुके हैं. जबकि इस फिल्म में अनिल कपूर एक एक भ्रष्ट सिपाही लखन के रोल में थे. 

भारत कलेक्शन : थमने का नाम नहीं लें रहे कैटरीना-सलमान, सोमवार को कमा डालें इतने करोड़

दीपिका के बराबर आ खड़ी हुईं कैटरीना, दें डाली 7 '100' करोड़ी फ़िल्में

ऋषि कपूर से ख़राब है सलमान के संबंध, लेकिन इस तरह लेते रहे उनका हाल-चाल !

अब नया काम करने जा रही है कैटरीना कैफ, कहा- मेरी फिल्में छोटी और...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -