ऋषि कपूर से ख़राब है सलमान के संबंध, लेकिन इस तरह लेते रहे उनका हाल-चाल !
ऋषि कपूर से ख़राब है सलमान के संबंध, लेकिन इस तरह लेते रहे उनका हाल-चाल !
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान फिल्मों के साथ रियल लाइफ में भी अपने दबंग एटिट्यूड के लिए खासे जाने जाते हैं. वहीं बॉलीवुड में सलमान की दोस्ती और दुश्मनी के किस्से भी किसी से छिपे हुए नहीं है. बता दें कि साल 2018 में सोनम कपूर की रिसेप्शन पार्टी में ऋषि कपूर के साथ सलमान खान की लड़ाई की खबरों ने खूब सुर्खियां भी बटोरी थीं. हालांकि अब खबर यह आई हैं कि सलमान खान और ऋषि कपूर कपूर की लड़ाई दोस्ती में बदलने जा रही है.

दरअसल, बात यह है कि कुछ रिपोर्ट्स की माने तो, सलमान खान अपने और ऋषि कपूर के कॉमन फ्रेंड से उनकी सेहत के बारे में लगातार जानकारी भी लेते रहते हैं और कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया है कि अभिनेता ऋषि कपूर के न्यूयॉर्क से लौटने के बाद सलमान उनसे मिलने उनके घर भी जा सकते हैं. सलमान के करीबी सूत्रों से मिली जानकारी की माने तो अभिनेता  पुरानी चीजों को पीछे छोड़कर ऋषि कपूर के इंडिया आने का इंतजार कर रहे हैं, ताकि वह उनके घर जाकर उनसे उनका हाल-चल लें सके.

दरअसल, बात यह है कि पिछले साल सोनम कपूर की रिसेप्शन पार्टी में सलमान खान ने ऋषि कपूर को इग्नोर किया था. इसके बाद ऋषि कपूर ने सोहेल खान की पत्नी सीमा खान पर अपनी भड़ास निकाल दी थी. यह बात सलमान के गले नहीं उतरी. वहीं सलमान अपने कई इंटरव्यू में इस बात का जिक्र भी कर चुके हैं कि उनके द्वारा सोनम कपूर की रिसेप्शन पार्टी में ऐसे शख्स को इग्नोर किया है, जो उनको और उनकी फैमिली को इज्जत नहीं देता  है. हालांकि सलमान ने कभी सीधे तौर पर ऋषि कपूर का नाम नहीं लिया.

बॉलीवुड में शोक की लहर, अभिनेता-साहित्यकार ग‍िरीश कर्नाड का न‍िधन

काम के लिए भटकते नजर आए कुणाल खेमू, अब मिला ऐसा जवाब

फिर उछला शाहरुख का नाम, क्या धूम 4 में विलेन बनेंगे किंग खान?

इस एक सीन ने कार्तिक को बनाया बॉलीवुड का नया स्टार, 6 महीने तक करनी पड़ी मेहनत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -