अब नया काम करने जा रही है कैटरीना कैफ, कहा- मेरी फिल्में छोटी और...'
अब नया काम करने जा रही है कैटरीना कैफ, कहा- मेरी फिल्में छोटी और...'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अभी अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'भारत' की कामयाबी के चलते सातवें आसमान पर नजर आ रही हैं. 'भारत' में कैटरीना को उनकी एक्टिंग के लिए भी लगातार सराहा जा रहा है. वहीं अब इस सफलता के बाद कैटरीना दूसरे प्रोजेक्ट पर काम करने लगी हैं. अब तक एक्ट्रेस के किरदार में रहीं कैटरीना अब प्रोड्यूसर बनने के लिए तैयार है. ख़ास बात यह है कि लंबे समय से कैटरीना कैफ इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं लेकिन अब एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने प्रोड्क्शन हाउस पर खुलकर बात की है.

एक्ट्रेस ने हाल ही में बताया है कि कैटरीना अपने प्रोडक्शन हाउस के लिए काफी मेहतन में जुटी हुई हैं. हाल ही में इंटरव्यू में कैटरीना अपने प्रोडक्शन हाउस के बारे में भी खुलासा किया है. उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस के बारे में बताया कि, 'मेरे बैनर में बनी फिल्में थोड़ी छोटी और ऑफ बीट जरूर हो सकती हैं, पर वह एक ऐसी जर्नी होगी जिसमें हम एक साथ काम करते हुए नजर आएंगे. 

इससे पहले बीते दिनों खबर थी कि कैटरीना सलमान के साथ 'टाइगर फैंचाइजी' यानी 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है' पर भी काम कर रही हैं, हालांकि इसी इंटरव्यू में यह भी खुलासा हुआ है कि कैटरीना के पास अभी इस फिल्म को लेकर कोई भी ऑफर नहीं है. जबकि जल्द वह अभिनेता अक्षय कुमार स्टारर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग शुरू करेंगी. 

साथ ही आप सभी को इस बात से भी अवगत करा दें कि कैटरीना के अलावा, दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा का भी खुद का प्रोडक्शन हाउस है. एक्ट्रेस दीपिका अपनी आने वाली फिल्म 'छपाक' जो 10 जनवरी 2020 को रिलीज करके अपना बैनर लॉन्च करेंगी. जबकि अनुष्का शर्मा ने पहले ही अपने प्रोडक्शन हाउस में 'एनएच 10', 'फिल्लौरी' और 'परी' जैसी फिल्मों का निर्माण कराया है. 

बॉलीवुड में शोक की लहर, अभिनेता-साहित्यकार ग‍िरीश कर्नाड का न‍िधन

फिर उछला शाहरुख का नाम, क्या धूम 4 में विलेन बनेंगे किंग खान?

इस एक सीन ने कार्तिक को बनाया बॉलीवुड का नया स्टार, 6 महीने तक करनी पड़ी मेहनत

'सुपर-30' के बच्चों से ऋतिक ने कराया परिचय, किसी ने बेच दी मुर्गी, तो किसी का पर्स खाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -