यह है वो तारीख, जब इरफ़ान की 'अंग्रेजी मीडियम' को मिलेगा करीना का साथ
यह है वो तारीख, जब इरफ़ान की 'अंग्रेजी मीडियम' को मिलेगा करीना का साथ
Share:

अभिनेता इरफान ने कैंसर के इलाज के बाद भारत लौटने के बाद फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग पिछले दिनों शुरू कर दी हैं और इसके बाद बेसब्री से फैन्स को इस फिल्म का इंतजार होने लगा हैं. फिलहाल इसकी शूटिंग राजस्थान में जोर-शोर से जारी हैं.  फैन्स को इसकी एक और वजह मिल गई है, जो फिल्म के लिए फैन्स की एक्साइटमेंट डबल कर देगा और वो करीना कपूर खान. यह पहले से ही सबको पता हैं कि वे इस फिल्म में नजर आएगी. लेकिन वे अभी तक टीम के साथ जुड़ी नहीं हैं.

फिलहाल अंग्रेजी मीडियम की कास्ट एंड क्रू तो उदयपुर में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, लेकिन करीना को लेकर अभी तक कोई खबर नहीं हैं. बता दें कि फिल्म के पहले शेड्यूल को पूरा करने के बाद टीम मुंबई में शूटिंग करेगी, जहां करीना भी शामिल हो जाएगी. खबर हैं कि अभिनेत्री करीना कपूर खान 15 मई से फिल्म की टीम में शामिल हो जाएंगी. इससे पहले खबर थी कि वे जून माह से शूटिंग के लिए टीम से जुड़ी, लेकिन अब ताजा खबर ने हर किसी को चौंका दिया हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है और इस फिल्म में इरफान की बेटी के किरदार में राधिका मदन भी नजर आने वाले हैं और उन्होंने उदयपुर में अपने हिस्से की शूटिंग भी पूरी कर लीहैं.

 

शोभा डे को पसंद नहीं आई एन्डगेम, लोगों ने कर दिए ऐसे कमेंट्स

इतनी आलसी है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा- एक ड्रेस को पहनती हूँ कई बार

इस दिग्गज अभिनेत्री के निधन की ख़बर, परिवार ने कहा कुछ ऐसा !

YouTube पर मचा तहलका, बॉलीवुड गाने पर इस विदेशी लड़की ने जमकर किया डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -