20 सितंबर से शुरू होंगी ग्राम/वार्ड सचिवालय की परीक्षाएं
20 सितंबर से शुरू होंगी ग्राम/वार्ड सचिवालय की परीक्षाएं
Share:

विजयवाड़ा : आंध्र प्रदेश में ग्राम/वार्ड सचिवालय की परीक्षाएं शुरू होने के बारे में खबरें हैं. जी दरअसल आने वाले 20 सितंबर से यह परीक्षाएं शुरू होने वाली है. वहीं बताया गया है कि यह पूरी प्रकिया 8 दिन के अंदर ही पूरी कर लेंगे. आप जानते ही होंगे कोविड-19 के कारण परीक्षाएं काफी समय पहले ही स्थगित की गई थीं. वहीं इस बारे में नागरिक प्रशासम मंत्री बोत्सा सत्यानारायण और पंचायतीराज मंत्री पेद्दीरेड्डी रामचंद्रा रेड्डी ने यहां पंचायतीराज मंत्री के कैंप कार्यालय में आयोजित एक समीक्षा बैठक के दौरान इस बारे में जानकारी दी है.

वहीं इस दौरान मंत्रियों ने अधिकारियों को यह भी कहा कि परीक्षाओं के दौरान सोशल डिस्टेंस बनाए रखने के लिए जरूरी कदम उठाए जाए. इसके अलावा आपको हम यह भी बता दें कि इस बार परीक्षा में 10,63,168 अभ्यर्थी भाग लेने वाले हैं. इसके अलावा पहले दिन की परीक्षा में करीब 4.5 लाख परीक्षार्थियों के भाग लेने की उम्मीद जताई जा रही है. इसी के साथ इस परीक्षा के लिए राज्यभर में कम से कम 5 हजार परीक्षा केंद्र बनाए जाने के बारे में घोषणा हुई है.

वहीं मंत्रियों ने अधिकारियों को पशु संवर्धन विभाग में रिक्त सहायक पदों की भर्ती पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कह दिया है. इस बैठक में पंचायतीराज विभाग के मुख्य सचिव गोपालकृष्णा द्विवेदी, आयुक्त आर. गिरिजा शंकर, ग्राम व वार्ड सचिवालयों के आयुक्त नवीन कुमार सहित अन्य अधिकारी उपस्थित हुए थे.

दिल्ली में भारी बारिश से सड़कें जलमग्न, आज दिन के लिए भी अलर्ट जारी

हैदराबाद में माँ ने बेचा अपना बच्चा

ईमानदार करदाताओं को सरकार देगी सम्मान, पीएम मोदी कर सकते हैं बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -