दिल्ली में भारी बारिश से सड़कें जलमग्न, आज दिन के लिए भी अलर्ट जारी
दिल्ली में भारी बारिश से सड़कें जलमग्न, आज दिन के लिए भी अलर्ट जारी
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली-NCR में अचानक मौसम के करवट लेने के बाद रातभर भारी बारिश हुई है. इससे लोगों को उमस भरी गर्मी से तो राहत मिली है, किन्तु दिल्ली की सड़कें दरिया बन गई हैं. कई स्थानों पर पानी भर गया है जिसकी वजह से लोगों को समस्या का सामना करना पड़ रह है. फिलहाल दिल्ली-NCR के कई हिस्सों में तेज बारिश का सिलसिला जारी है.

कई जगहों पर बारिश के बाद पानी भरा हुआ है. जलजमाव के बाद कई स्थानों पर ट्रैफिक की रफ्तार थम गई है. मौसम विभाग ने अगले दो दिन दिल्ली और आसपास के इलाकों में भारी बारिश का अनुमान जाहिर किया है. दिल्ली-NCR के कई इलाकों में इतनी भारी बारिश हुई कि बिजिबिलिटी बेहद कम हो गई. बारिश से जगह-जगह जलजमाव भी हो गया. दिल्ली में बदले मौसम के साथ धीरे-धीरे सड़कों पर जलजमाव हो रहा है. बारिश ऐसे ही जारी रही तो दिल्ली वालों के लिए बाहर निकलना दूभर हो जाएगा.

दिल्ली में मूसलाधार बारिश के बाद नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास जलभराव हो गया. भारत के मौसम विभाग (IMD) ने आज दिल्ली में मूसलाधार बारिश के साथ आसमान में बादल छाए रहने की भविष्यवाणी की है. अगले 2 घंटों के दौरान दिल्ली, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, रोहतक, गुरुग्राम, गाजियाबाद, फरीदाबाद, पलवल, पानीपत और करनाल के ज्यादातर स्थानों पर हल्की से मध्यम तीव्रता के साथ बारिश हो सकती है. आपको बता दें कि इन इलाकों में अभी भी बारिश का सिलसिला जारी है. भारी बारिश के बाद दिल्ली के द्वारका इलाके में भी एक अंडरपास में पानी भरा गया है. हालांकि, नई दिल्ली के मिंटो ब्रिज अंडरपास में जलजमाव नज़र नहीं आया.

सैंटियागो नीवा ने की मांग, राष्ट्रीय बॉक्सिंग कैंप में सात और खिलाड़ियों हो शामिल

इन देशों के यात्री कर पाएंगे चीन की यात्रा

पीएम मोदी का बड़ा ऐलान, करदाताओं को मिलेगा इनाम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -