हैदराबाद में माँ ने बेचा अपना बच्चा
हैदराबाद में माँ ने बेचा अपना बच्चा
Share:

हैदराबाद : आए दिन अपराध के मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में लोग हर दिन नए-नए तरीके निकाल अपराध को अंजाम दे रहे हैं. इस बीच अब पुलिस ने बच्चे को 45 हजार रुपये में बेचने के आरोप में मां के साथ अन्य 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है गोशामहल के सहायक पुलिस आयुक्त नरेंद्र रेड्डी ने मीडिया को इस बारे में जानकारी दी है. इस मामले में पुलिस आयुक्त ने कहा कि खैरताबाद के सुब्हानपुर निवासी शेख जोया और अब्दुल मुजाहिद की डेढ़ साल पहले शादी हो गई थी.

इस बीच उन्हें एक बेटा भी हो गया. वहीं बीते 3 अगस्त को दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और इसी के कारण अब्दुल अपने माता-पिता के पास चला गया. उसके बाद बीते 8 अगस्त को वह वापस लौट आया. वहीं उसने जब आकर देखा तो उसके घर में बच्चा नहीं था. वहीं अब्दुल के द्वारा बच्चे के बारे में पूछने पर जोया ने बताया कि बेच दिया है. इस मामले में अब्दुल ने तुरंत ही पुलिस से शिकायत की और पुलिस की तरफ से जोया से गहन पूछताछ के बाद पता चला कि 'आगापुर निवासी (बिचौलिये) शेख तबस्सुम, रियाज बेगम, शमीम बेगम और शेख मोहम्मद को 45 हजार रुपये में बेच दिया.'

वहीं यह पता चलने के बाद बिचौलियों ने चंचलगुड़ा में रहने वाली जबीन नामक महिला को 80 हजार रुपये में बच्चे को बेचा जा चुका है. इस मामले में पुलिस ने मामला दायर कर बच्चे को बरामद कर लिया है. वहीं इस मामले में बच्चे की मां सहित 6 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है. इस मामले में पुलिस ने यह भी बताया कि जोया वाईटनर नशे की आदी है.

हिंदुस्तान शिपयार्ड में क्रेन दुर्घटना पर बोले विनय चंद

शोध में हुआ खुलासा, ई-सिगरेट के सेवन से हो सकता है कोरोना

टेस्ट में इन 3 बल्लेबाजों ने मचाई है धूम, जड़ें है सबसे अधिक दोहरे शतक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -