पूर्वी गोदावरी में सड़क दुर्घटना में दो की मौत और तीन हुए घायल
पूर्वी गोदावरी में सड़क दुर्घटना में दो की मौत और तीन हुए घायल
Share:

आंध्र प्रदेश में पूर्वी गोदावरी जिले के सांखवरम मंडल के कट्टीपुडी में राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीषण सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस और स्थानीय लोगों द्वारा दिए गए विवरण के अनुसार, गुरुवार सुबह रुकी हुई लॉरी को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी, जिससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और घटना में एक अन्य घायल हो गया. हादसा तब हुआ जब राजमुंदरी से विशाखापत्तनम जा रही एक इनोवा कार एक लॉरी से टकरा गई। स्थानीय लोगों से सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और राहत कार्य शुरू किया. तीनों घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया। मृतकों की पहचान राजमुंदरी निवासी पटनाला रामू और रमना (21) के रूप में हुई है. पुलिस ने कहा, "शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है और मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।"

हाईवे पर मरे जानवरों से हो रहे कई हादसे: राज्य और राष्ट्रीय राजमार्गों पर सड़क हादसों में सैकड़ों पशुओं की मौत वाहन चालकों को परेशान कर रही है. मरे हुए जानवरों के शवों को हटाना एक चुनौती बन गया है क्योंकि जानवरों के शवों को हटाने की जिम्मेदारी कोई नहीं ले रहा है। राष्ट्रीय राजमार्गों पर प्रतिदिन हजारों की संख्या में लोग यात्रा करते हैं। सड़क के किनारे मरे हुए जानवर की एक झलक देखना कोई भी पसंद नहीं करता है, लेकिन यह सड़कों पर एक दैनिक घटना हो सकती है।

पिछले सप्ताह सड़क पर एक भैंस के शव को देखकर चालक ने मुड़ने का प्रयास किया, लेकिन वाहन से नियंत्रण खो बैठा और विपरीत दिशा में आ रहे ट्रक से टकरा गया। इन शवों को गांवों में झीलों, तालाबों, परित्यक्त स्थानों और सड़कों के किनारे फेंक दिया जाता है, जो फिर से स्वास्थ्य के लिए खतरा है। राष्ट्रीय राजमार्ग कर्मी, पुलिस गश्ती दल और राजमार्ग उपयोगकर्ता राज्य और राष्ट्रीय राजमार्गों पर यात्रा को सुरक्षित और परेशानी मुक्त बनाने के लिए सरकारी हस्तक्षेप का आग्रह कर रहे हैं।

भ्रूण हत्या पर पूर्ण विराम लगाना प्रत्येक नागरिक का दायित्व: डिप्टी कलेक्टर चाहत बाजपेयी

महान राजनीतिज्ञ ही नहीं, समर्पित स्वतंत्रता सेनानी भी थे भारत रत्न गोविन्द वल्लभ पंत

Ind Vs Eng: भारत के लिए बुरी खबर, टीम इंडिया का एक और सदस्य हुआ कोरोना पॉजिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -