Ind Vs Eng: भारत के लिए बुरी खबर, टीम इंडिया का एक और सदस्य हुआ कोरोना पॉजिटिव
Ind Vs Eng: भारत के लिए बुरी खबर, टीम इंडिया का एक और सदस्य हुआ कोरोना पॉजिटिव
Share:

नई दिल्ली: इस वक़्त इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट श्रृंखला खेल रही टीम इंडिया के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है. टीम का एक और सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है. टीम इस वक़्त मैनचेस्टर में हैं जहां उसे श्रृंखला का अंतिम मुकाबला खेलना है. इसी वजह से टीम ने गुरुवार को दोपहर में अपना अभ्यास सत्र निरस्त कर दिया. 

इससे पहले टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद गेंदबाजी कोच भरत अरूण, फील्डिंग कोच आर. श्रीधर और फिजियो नितिन पटेल को भी हेड कोच के साथ क्वारंटाइन कर दिया गया था. बाद में पता चला था कि अरुण और श्रीधर के टेस्ट भी संक्रमित पाए गए हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, टीम इंडिया के दूसरे फीजियो योगेश परमार वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हालिया मामला बुधवार शाम को हुए नए कोरोना टेस्ट में सामने आया है.

टीम ने बुधवार सुबह प्रैक्टिस की थी. इसके बाद पूरी टीम का दोबारा जांच की गई. गुरुवार सुबह इसका रिजल्ट आया. टीम में कोविड ने किसे पकड़ा है इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है. भारत और इंग्लैंड के बीच श्रृंखला का पांचवां और अंतिम मुकाबला शुक्रवार से शुरू हो रहा है. इस मैच से पहले भारत के लिए ये बुरी खबर है. श्रृंखला में भारत अभी 2-1 से आगे है.

5 और 7 सितारा होटल स्थापित करने को निवेश करने के लिए आगे आया है ओबेरॉय समूह: पर्यटन मंत्री

धोनी को मेंटर बनाए जाने पर गावस्कर ने दिया बड़ा बयान, रवि शास्त्री को लेकर भी कही ये बात

सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे अमित शाह के बेटे जय शाह, कर रहे थे धोनी के नाम का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -