आंध्र प्रदेश में कोरोना का कहर, एक ही दिन में 22517 संक्रमित मामले आए सामने
आंध्र प्रदेश में कोरोना का कहर, एक ही दिन में 22517 संक्रमित मामले आए सामने
Share:

आंध्र प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, अब तक कुल सक्रिय मामले 14,11,320 दर्ज किए गए, जबकि शनिवार को समाप्त हुए पिछले 24 घंटों में 22,517 मामले दर्ज किए गए। राज्य के बुलेटिन में बताया गया है कि 98 कोरोना मौतें दर्ज की गईं। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि एक दिन में 18,739 मरीज ठीक हुए थे। कुल रिकवरी बढ़कर 11,94,582 हो गई और टोल 9,271 हो गया और राज्य में सक्रिय केसलोएड अब 2,07,467 हो गया। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पूर्वी गोदावरी, अनंतपुर और चित्तूर जिलों में क्रमश: 3,383 नए मामले, 2,975 और 2,884 नए मामले सामने आए हैं और राज्य में सबसे अधिक मामले सामने आए हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने सकारात्मकता पर चिंता व्यक्त की है। एपी में दर जो देश में 10 वें स्थान पर है।

वही दूसरी तरफ देश में कोरोनावायरस का कहर अब कम होने लगा है। जी दरअसल अब नए मामलों में गिरावट देखने को मिल रही है। आप सभी को बता दें कि यह गिरावट बीते सात दिनों से लगातार हो रही है। बीते एक हफ्ते में पॉजिटिविटी रेट 20% से नीचे आ चुका है। इसी के साथ इस समय सक्रिय मामलों में भी कमी आई है। बताया जा रहा है यह कमी 1.5 लाख से अधिक है। एक रिपोर्ट को देखा जाए तो पिछले सात दिन के आंकड़े बता रहे हैं कि रोजाना के मामलों में कमी आई है।

शर्मसार! तीन दलित बुजुर्गों को दंडवत करवाकर पंचायत ने मंगवाई माफी, 8 लोग हुए गिरफ्तार

स्वास्थ्य अधिकारी का बड़ा बयान, कहा- कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद 72 घंटे नहीं तक होनी चाहिए मॉनिटरिंग

इस कारण सरोज खान की बेटी ने माधुरी दीक्षित को बर्थडे नहीं किया विश, वजह कर देगी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -