शर्मसार! तीन दलित बुजुर्गों को दंडवत करवाकर पंचायत ने मंगवाई माफी, 8 लोग हुए गिरफ्तार
शर्मसार! तीन दलित बुजुर्गों को दंडवत करवाकर पंचायत ने मंगवाई माफी, 8 लोग हुए गिरफ्तार
Share:

विल्लुपुरम: देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है वही तमिलनाडु के विल्लुपुरम में एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है, जहां दलित समुदाय के लोगों को संगीत समारोह आयोजित करना महंगा पड़ गया। ग्राम पंचायत के सदस्यों को यह बात नागवार गुजरी तथा उन्होंने तीन वृद्ध से जबरदस्ती पैरों पर गिराकर दंडवत क्षमा मंगवाई गई है। पंचायत का आरोप है कि गांव में कोरोनोवायरस प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया गया है। वृद्धों के पैर छूने की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  केस 12 मई का है है। दरअसल, तिरुवेन्नानल्लूर के पास ओट्टानंधल पंचायत में दलित परिवारों ने कथित रूप से अपने ग्राम देवता के लिए एक बेहद छोटा औपचारिक उत्सव आयोजित करने की मंजूरी प्राप्त की थी। हालांकि, कार्यक्रम के दौरान समारोह मे भीड़ जमा हो गई थी, जिसे कोरोना के लिए लागू किए गए लॉकडाउन दिशा-निर्देशों का उल्लंघन माना गया।

वही गांव में भीड़ जमा होने की तहरीर स्थानीय थाने को दी गई, जिसके पश्चात् अवसर पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर किया तथा लोगों को समझाया कि एक साथ सैकड़ों व्यक्तियों के एकत्रित होने से कोरोनावायरस के फैलने का संकट बढ़ जाता है। वहीं, पुलिस समारोह के आयोजकों को तिरुवेन्नईल्लूर पुलिस स्टेशन भी ले गई, जहां उसने आयोजकों से लिखित में क्षमा मंगवाई तथा उनसे इस प्रकार के आयोजनों को फिर से न दोहराने के लिए आश्वासन लिया। इसके पश्चात् उन्हें पुलिस स्टेशन से छोड़ दिया।

स्वास्थ्य अधिकारी का बड़ा बयान, कहा- कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद 72 घंटे नहीं तक होनी चाहिए मॉनिटरिंग

सोशल मीडिया पर छाई सलमान खान की ‘मुन्नी’, वीडियो देख दीवाने हुए फैंस

पीएम मोदी के पोस्टर मामले को लेकर राहुल गांधी ने साधा निशाना, बोले- मुझे भी गिरफ्तार करो...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -