अनंत सिंह बिहार पुलिस के हवाले, कोर्ट ने दो दिन के हिरासत में भेजा
अनंत सिंह बिहार पुलिस के हवाले, कोर्ट ने दो दिन के हिरासत में भेजा
Share:

नई दिल्लीः बिहार पुलिस से बच कर दिल्ली की एक अदालत में समर्पण करने वाले मोकामा से निर्दलीय बाहुबली विधायक अनंत सिंह को दो दिन की हिरासत में बिहार पुलिस को सौंप दिया गया। अनंत सिंह ने साकेत कोर्ट में समर्पण किया था। ड्यूटी मजिस्ट्रेट अर्चना बेनीवाल ने अनंत सिंह को बिहार पुलिस की ट्रांजिट रिमांड में सौंपते हुए निर्देश दिया कि उन्हें 26 अगस्त को दिन में दो बजे तक बिहार की किसी कोर्ट में पेश करें। मामले की सुनवाई के दौरान बिहार सरकार के वकील गोपाल सिंह ने चार दिन की रिमांड मांगी।

लेकिन बचाव पक्ष के वकील ज्ञानेंद्र मिश्रा ने इसका विरोध किया। कोर्ट ने केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के साथ ही अन्य को निर्देश दिया कि वह आदेश के पालन में बिहार पुलिस की मदद करें. इससे पहले अनंत सिंह को एक दिन की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेजा गया था. विधायक ने एक वीडियो में कहा था कि वह अदालत के समक्ष समर्पण करेंगे।

अनंत सिंह के घर से एक एके-47 राइफल और ग्रेनेड बरामद हुआ था। पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया था। वह गिरफ्तारी से बचने के लिए करीब एक सप्ताह से फरार चल रहे थे। अनंत सिंह ने 19 अगस्त को एक वीडियो जारी कर कहा था कि वह गिरफ्तारी से नहीं घबराते हैं, 2 से 3 दिनों बाद अदालत के समक्ष आत्मसमर्पण कर देंगे। अनंत सिंह ने बिहार के सत्ताधारी दल के एक विधायक पर परेशान करने का आरोप लगाया।

बाढ़ अदालत में पेश किए गए MLA अनंत सिंह, समर्थकों ने लगाए 'छोटे सरकार जिंदाबाद' के नारे

दिल्ली में लग सकता है कांग्रेस और आप को झटका, ये है कारण

राहुल गाँधी के कश्मीर दौरे पर बोले सत्यपाल मालिक, कहा- उनकी यहाँ जरुरत नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -