बाढ़ अदालत में पेश किए गए MLA अनंत सिंह, समर्थकों ने लगाए 'छोटे सरकार जिंदाबाद' के नारे

बाढ़ अदालत में पेश किए गए MLA अनंत सिंह, समर्थकों ने लगाए 'छोटे सरकार जिंदाबाद' के नारे

पटना: बिहार के मोकामा से निर्दलीय MLA अनंत सिंह को आज बाढ़ अदालत में पेश किया गया. कड़े सुरक्षा पहरे के बीच अनंत सिंह को कैदी वैन से अदालत लाया गया. अदालत में पेशी के बाद अनंत सिंह बेउर जेल ले जाया गया. अदालत में पेशी के दौरान ग्रामीण एसपी कांतेश कुमार मिश्र पूरी पुलिस टीम के साथ उपस्थित थे. आधे घंटे ज्यादा का समय MLA कोर्ट रूम के अंदर रहे. वहां उनके वकील भी उपस्थित थे.

बाढ़ व्यवहार न्यायालय में लगभग डेढ़ घंटे के कानूनी प्रक्रिया के बाद बाहुबली MLA अनंत सिंह को भारी पुलिस बल के साथ पटना के लिए रवाना किया गया इस दौरान ग्रामीण एसपी और एएसपी बाढ़ साथ में थे. वहीं, पटना हवाई अड्डे से लेकर बाढ़ कोर्ट तक अनंत सिंह के समर्थक बड़े तादाद में मौजूद थे. अनंत सिंह के कैदी वैन से उतरते ही उनके समर्थक अनंत सिंह जिंदाबाद, छोटे सरकार जिंदाबाद की नारेबाज़ी करने लगे. 

MLA अनंत सिंह पर हत्या की साजिश रचने और घर से प्रतिबंधित हथियार बरामदगी का केस दर्ज किया गया है. साथ ही उन पर UAPA का मामला दर्ज किया गया है. जो बेहद संगीन मामला है. अनंत सिंह की मुश्किलें तब और बढ़ गईं जब जुलाई में उनका एक ऑडियो वायरल हुआ था. जिसमें भोला सिंह की हत्या का षड्यंत्र रचा जा रहा था. ऑडियो में अनंत सिंह की आवाज होने का दावा किया गया था. 

दिल्ली में लग सकता है कांग्रेस और आप को झटका, ये है कारण

राहुल गाँधी के कश्मीर दौरे पर बोले सत्यपाल मालिक, कहा- उनकी यहाँ जरुरत नहीं

EC से नितीश कुमार को बड़ा झटका, अपने चिन्ह पर झारखंड में चुनाव नहीं लड़ सकेगी JDU