राहुल गाँधी के कश्मीर दौरे पर बोले सत्यपाल मालिक, कहा- उनकी यहाँ जरुरत नहीं

राहुल गाँधी के कश्मीर दौरे पर बोले सत्यपाल मालिक, कहा- उनकी यहाँ जरुरत नहीं

श्रीनगर: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सहित 11 अन्‍य विपक्षी दलों के नेताओं का प्रतिनिधिमंडल शनिवार को श्रीनगर पहुंचा था. हालांकि, इन सभी को श्रीनगर एयरपोर्ट से ही वापस दिल्ली भेज दिया गया. वहीं, इस मामले पर जम्मू-कश्मीर के गवर्नर सत्यपाल मलिक से सवाल किया गया तो उन्होंने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि अभी राहुल गांधी की यहां कोई आवश्यकता नहीं है.

सत्यपाल मालिक ने आगे कहा कि उनकी जरूरत यहां तब थी, जब उनके सहयोगी संसद में बोल रहे थे. यदि वह स्थिति को बिगाड़ना चाहते हैं और यहां आकर दिल्ली में उनके द्वारा बताए गए झूठ को दोहराना चाहते हैं, तो यह सही नहीं है. सूबे के गवर्नर सत्यपाल मलिक ने कहा कि मैंने राहुल गांधी को सद्भावना से यहाँ आने का आमंत्रित किया था लेकिन, उन्होंने सियासत करना शुरू कर दिया. 

गवर्नर सत्यपाल मालिक ने कहा कि यह इन लोगों द्वारा सियासी कार्रवाई के अलावा कुछ नहीं था. सियासी पार्टियों को इस समय में राष्ट्रीय हित को ध्यान में रखना चाहिए. आपको बता दें कि हाल ही में केंद्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 और 35A को निष्प्रभावी कर राज्य को दो केंद्र शासित प्रदेशों में बांटने का फैसला लिया था.  

EC से नितीश कुमार को बड़ा झटका, अपने चिन्ह पर झारखंड में चुनाव नहीं लड़ सकेगी JDU

बहरीन के प्रधानमंत्री से मिले पीएम मोदी, कई समझौतों पर किए हस्ताक्षर

राहुल गाँधी पर भड़के इक़बाल अंसारी, कहा- हिम्मत है तो PoK पर सियासत कर के दिखाओ...