मुंबई क्राइम ब्रांच का एक अधिकारी हुआ गिरफ्तार तो ख़ुशी से झूमी गहना वशिष्ठ
मुंबई क्राइम ब्रांच का एक अधिकारी हुआ गिरफ्तार तो ख़ुशी से झूमी गहना वशिष्ठ
Share:

हाल ही में मुंबई क्राइम ब्रांच के एक सहायक पुलिस निरीक्षक को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के अफसरों ने हिरासत में लिया है। मुंबई अपराध शाखा ने इस अफसर को घूसखोरी के आरोप में हिरासत में लिया गया है। अब इस मामले पर अभिनेत्री गहना वशिष्ठ ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। खबर के मुताबिक, पीड़िता के पति एवं उसके मित्र के विरुद्ध कार्रवाई नहीं करने पर अफसर ने कथित रूप से उससे रिश्वत की मांग की थी तथा फिर घूसखोरी ली थी, इस मामले में अफसर को हिरासत में ले लिया गया है।

वही हाल ही में अफसर के गिरफ्तार होने के पश्चात् गहना वशिष्ठ ने ट्वीट करके अपनी भड़ास निकाली है। गहना ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि पहले दिन से बोल रही थी कि ईश्वर है, ऊपर वाला है, ऊपर वाले की लाठी में आवाज नहीं होती है मगर जब करता है तो वही करता है जो जिसके लायक है, तथा यह एक शुरुआत है। ईश्वर आपका बहुत ही धन्यवाद, मेरे साथ जिस ने भी गलत किया सबको सजा देना आप।

इसके साथ ही गहना वशिष्ठ ने अपने इस पोस्ट के माध्यम से स्पष्ट किया है कि वह स्वयं के साथ बुरा करने वालों का सजा देने के लिए ईश्वर की शुक्रगुजार हैं। गहना का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उपयोगकर्ता इस पोस्ट पर अपनी खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। आपको बता दें कि शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि अफसर ने पहले उससे 4 लाख रुपये लिए थे तथा फिर बाकी के 8 लाख रुपये की मांग कर रहा था। इस केस की पीड़िता जो अफसर को रिश्वत नहीं देना चाहती थी, उसने शुक्रवार को एसीबी से कांटेक्ट किया तथा पुराणिक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

थिएटर्स खुलने के बाद अक्षय कुमार ने फैंस से की ये अपील

कार्यक्रम में गई अमीषा पटेल की कार पर उमड़ी लोगों की भीड़ ने मचाया हंगामा

रावण-कंस के किरदार निभाकर मशहूर हुए अखिलेन्द्र मिश्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -