कार्यक्रम में गई अमीषा पटेल की कार पर उमड़ी लोगों की भीड़ ने मचाया हंगामा

अक्सर बॉलीवुड सितारों को लोग देखकर उनके साथ तस्वीर क्लिक कराने की इच्छा रखती है। ऐसा बेहद बार देखा गया है कि जब भी कोई सितारा लोगों के बीच पहुंचता है तो लोग स्टार से मिलने के लिए हंगामा तक खड़ा कर देते हैं। ऐसा ही एक दृश्य मंगलवार को कोटा में भी नजर आया। दरअसल कोटा के यूआईटी ऑडिटोरियम में आयोजित हाड़ौती ब्यूटी फेयर में जज के किरदार में बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल शामिल हुई थी, मगर प्रोग्राम समाप्त कर जब अमीषा पटेल वापस जा रही थी उस वक़्त जनता ने हंगामा कर दिया।

वही आयोजकों की माने तो अमीषा निर्धारित वक़्त से पहले जा रही थीं। यही वजह थी कि व्यक्तियों ने अमीषा पटेल की कार को घेर लिया। हंगामे की तहरीर पर महावीर नगर पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों पक्षों को समझाया। तकरीबन आधे घंटे पश्चात् अमीषा पटेल को दूसरी गाड़ी में बैठाकर वहां से भेजा गया। कार्यक्रम के आयोजकों ने व्यक्तियों से अमीषा पटेल के साथ तस्वीर क्लिक कराने के लिए ऑनलाइन बुकिंग के माध्यम से रूपये लिए थे।

वही इसमें कई व्यक्तियों ने बुकिंग करवाई थी। अमीषा पटेल को 5 बजे तक कार्यक्रम में रहना था। 5 बजे उन्हे वापस जाना था। जैसे ही 5 बजे अमीषा स्टेज से नीचे उतरकर बाहर निकल गई। इस के चलते जिन व्यक्तियों ने फोटो सेशन के लिए ऑनलाइन बुकिंग कराई थी वो तस्वीर के बगैर ही रह गए। उन्होंने आयोजकों से शिकायत की। जिस बात को लेकर दोनों पक्षों के मध्य हंगामा बढ़ गया। रूपये देने के पश्चात् भी कई दर्शक अमीषा पटेल के साथ तस्वीर नहीं खिंचवा पाए।

रावण-कंस के किरदार निभाकर मशहूर हुए अखिलेन्द्र मिश्रा

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘अतरंगी रे’!

पलक तिवारी की फिल्म रिलीज से पहले ही गिरफ्तार हुए निर्माता ऋषभ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -