थिएटर्स खुलने के बाद अक्षय कुमार ने फैंस से की ये अपील

कोरोना महामारी के पश्चात् अब अक्षय कुमार की 5 मूवीज थिएटर में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। अब अक्षय ने दर्शक तथा प्रशंसकों से अपील की है कि थिएटर्स में आकर मूवीज देखें। अक्षय का कहना है कि अब चीजें नॉर्मल हो रही हैं तथा उम्मीद है कि सब ऐसा ही रहे इसलिए थिएटर्स में मूवीज देखकर आप मनोरंजन जगत की सहायता कर सकते हैं।

दरअसल, एक न्यूज पोर्टल से चर्चा करते हुए अक्षय ने बताया, ये बहुत अच्छा अहसास है कि एक बार फिर वर्ष में 4-5 फिल्में रिलीज हो रही हैं। चीजें अब सामान्य हो रही हैं तथा उम्मीद है कि सब ऐसा ही रहे। अक्षय के अनुसार, वह और फिल्म की टीम दर्शकों को थिएटर्स में मनोरंजन करने की बहुत वक़्त से प्रतीक्षा कर रहे हैं। इंडस्ट्री आशा कर रही है कि सब वैसा हो जाए जैसा कोरोना से पहले था। इसके साथ ही सभी फिंग्स क्रॉस करके बैठे हैं कि अब और बुरा ना हो।

साथ ही अक्षय ने बताया कि डेढ़ वर्ष इंडस्ट्री के लिए बहुत मुश्किल भरे रहे तथा रुपयों की भी बहुत समस्या हुईं। अब क्योंकि थिएटर्स वापस महाराष्ट्र में खुल रहे हैं तो आशा है कि दर्शक थिएटर्स में आएं क्योंकि वे भी थिएटर्स को मिस कर रहे होंगे। बता दें कि आने वाले कुछ माहों में अक्षय की मूवी सूर्यवंशी, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, रक्षाबंधन तथा राम सेतू रिलीज होने वाली हैं। इनके अतिरिक्त अक्षय, ओह माई गॉड, अतरंगी रे भी दिखाई देंगे। हालांकि ये मूवीज अगले वर्ष रिलीज हो सकती हैं। अक्षय अंतिम बार मूवी बेल बॉटम में दिखाई दिए थे तो थिएटर्स में ही रिलीज हुई थी। हालांकि उस समय महाराष्ट्र में सभी सिनेमा हॉल्स बंद थे।

कार्यक्रम में गई अमीषा पटेल की कार पर उमड़ी लोगों की भीड़ ने मचाया हंगामा

रावण-कंस के किरदार निभाकर मशहूर हुए अखिलेन्द्र मिश्रा

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘अतरंगी रे’!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -