गर्लफ्रेंड के नए बॉयफ्रेंड को रास्ते से हटाने के लिए सनकी आशिक ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
गर्लफ्रेंड के नए बॉयफ्रेंड को रास्ते से हटाने के लिए सनकी आशिक ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

बीड: महाराष्ट्र के बीड जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ प्रेम-प्रसंग के मामले में भड़के आशिक ने प्रेमिका के नए बॉयफ्रेंड को ब्लास्ट से उड़ाने का प्रयास किया। जिले के अम्बाजोगाई तालुका में एक दुकान में जिलेटिन को डेटोनेटर से कनेक्ट करने की सनसनीखेज घटना सामने आई है। सोमवार की रात दुकान में जिलेटिन एवं डेटोनेटर से विस्फोट की खबर सुनकर स्थानीय प्रशासन के भी होश उड़ गए। घटना की खबर प्राप्त होते ही मौके पर अपराध शाखा, स्थानीय पुलिस एवं ATS की टीम भी पहुंच गई।

पुलिस ने बताया कि जिस दुकान में विस्फोट हुआ है, उस दुकान के मालिक अशोक भालेराव गंभीर रूप से चोटिल हो गए हैं। पुलिस की तहकीकात में पता चला कि जिलेटिन एवं डेटोनेटर को बिजली के तार से दुकान के पीछे कनेक्ट किया गया था। ऐसे में पुलिस को इस मामले में आपसी रंजिश का शक हुआ था। पीड़ित के बयान के आधार पर पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्त में लिया है। इसमें से एक का नाम शेख चांद है, जो इस ब्लास्ट का मास्टर माइंड बताया गया है। उसके साथ ही एक और व्यक्ति जिसने जिलेटिन और अन्य ब्लास्ट सामग्री सप्लाई की थी। उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है। अपराध शाखा ने जब अपराधी शेख चांद से पूछताछ शुरू की तो जो सच्चाई सामने आई वो चौंकाने वाली है।

दरअसल, चांद शेख का एक महिला के साथ अफेयर था, मगर कुछ महीने पहले महिला ने चांद से ब्रेक अप कर लिया तथा उसके पश्चात् महिला का अफेयर अशोक भालेराव के साथ हो गया। चांद शेख इस बात से इतना परेशान था की उसे अपनी प्रेमिका द्वारा अशोक भालेराव के लिए उससे बेवफाई करना बर्दाश्त नहीं हो रहा था। इसलिए प्रेमिका की बेवफाई का बदला लेने के लिए उसने प्रेमिका के नए प्रेमी को ही रास्ते से हटाने का षड्यंत्र रचा। भड़के आशिक ने जिलेटिन डेटोनेटर एवं वायरिंग के माध्यम से उसकी दुकान में ही अंधेरे का फायदा उठाकर विस्फोट की घटना को अंजाम दिया था।

लोकसभा चुनाव से पहले बसपा को एक और झटका, RLD में शामिल हुए मायावती के भरोसेमंद सांसद मलूक नागर

ईद की नमाज़ में शामिल हुईं ममता बनर्जी, बोलीं- खून बहा देंगे, लेकिन CAA-NRC लागू नहीं होने देंगे

IPL 2024: राजस्थान के कप्तान संजू सेमसन पर क्यों लगा 12 लाख का जुर्माना ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -