IPL 2024: राजस्थान के कप्तान संजू सेमसन पर क्यों लगा 12 लाख का जुर्माना ?
IPL 2024: राजस्थान के कप्तान संजू सेमसन पर क्यों लगा 12 लाख का जुर्माना ?
Share:

नई दिल्ली: राजस्थान रॉयल्स (RR) के कप्तान संजू सैमसन पर यहां गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच के दौरान धीमी ओवर गति बनाए रखने के बाद 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। रॉयल्स की चार मैचों की जीत का सिलसिला शुभमन गिल की अगुवाई वाली टाइटंस ने तोड़ दिया, जिसने बुधवार को आखिरी गेंद पर रोमांचक मैच तीन विकेट से जीत लिया।

एक IPL बयान में कहा गया है कि, ''राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन पर 10 अप्रैल को जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के खिलाफ टाटा इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 मैच के दौरान धीमी ओवर गति बनाए रखने के बाद जुर्माना लगाया गया है।'' बयान में कहा गया कि, ''IPL की न्यूनतम ओवर गति से संबंधित आचार संहिता के तहत यह उनकी टीम का सीजन का पहला अपराध था, इसलिए सैमसन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया।''

इस मुकाबले में सैमसन ने 38 गेंदों में नाबाद 68 रन बनाए और रियान पराग (78) की मदद से रॉयल्स ने 3 विकेट पर 196 रन का विशाल स्कोर बनाया। हालाँकि, शीर्ष पर जीटी कप्तान गिल की शानदार 72 रन की पारी और अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान (11 गेंदों में 24 रन) की कैमियो पारी ने पूर्व IPL चैंपियन को आखिरी गेंद पर फिनिश लाइन से आगे कर दिया और 3 विकेट से मैच जीत लिया।

RCB फैन ने ली ऑफिस से इमरजेंसी लीव ,टीवी पर बॉस ने लिया देख जानिए फिर क्या हुआ!

lucknow super giants का ये गेंदबाज हुआ चोटिल !

पाकिस्तानी खिलाड़ी वर्ल्ड कप की तैयारी कर रहे या युद्ध की ? देखें ट्रेनिंग का Video

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -