भारत की इन चीज़ों से प्यार करती हैं यह ब्रिटिश मॉडल
भारत की इन चीज़ों से प्यार करती हैं यह ब्रिटिश मॉडल
Share:

ब्रिटिश मॉडल एमी जैक्सन अक्सर ही पानी हॉट फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. एमी जैक्सन एक ब्रिटिश मॉडल होने के साथ ही बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की अभिनेत्री भी हैं और इन्होने कई ऐसी फिल्मों में काम किया है जो हिट रहीं हैं. एमी जैक्सन के दमदार प्रदर्शन के लोग कायल हैं. हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर एक ट्वीट कर हिन्दुस्तान के लिए अपने प्यार का इजहार किया है. एमी ने कहा कि वह हिन्दुस्तान में जब भी आती हैं तो सबसे ज्यादा जो चीज़ पसंद करती हैं वह है यहां की संस्कृति, लोग और बिरयानी.

हॉलीवुड सिंगर निकी मिनाज ने कराया बाजार मैगजीन के लिए फोटोशूट

इन तीन चीज़ों को एमी बहुत पसंद करती हैं और वह जब भी भारत आती हैं तो यहीं चीज़े उन्हें खूब प्रेरित करती हैं. एमी जल्द ही फिल्म '2.0' में नजर आने वाली हैं इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और रजनीकांत नजर आने वाले हैं जो दोनों ही दमदार अभिनेता हैं. एमी लंदन में रहती हैं लेकिन अक्सर ही शूटिंग के लिए या घूमने के लिए वह भारत जरूर आती हैं.

वजन कम करने के बाद सिंगर ने शेयर की टॉपलेस तस्वीरें

इंस्टाग्राम पर एमी के 4.8m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन नए फोटोशूट्स की तस्वीरें अपलोड करती हैं. हाल ही में उन्होंने जो तस्वीर अपलोड की है उसमे वह अपने क्लीवेज दिखाते हुए नजर आ रहीं हैं और उन्होंने कैप्शन दिया है Honey, I’m homeeee इन दिनों वह लंदन में हैं और जल्द ही भारत आने वाली हैं. आपको बता दें कि एमी ने अपने करियर की शुरुआत 16 साल में मॉडलिंग से की थी और उसके बाद वह फिल्मों में आईं थीं.

हॉलीवुड अपडेट्स.. 

ट्रांसजेंडर बनी सुपरगर्ल

निक ने दिया प्रियंका को यह बर्थडे गिफ्ट, मीडिया से छुपाती दिखी प्रियंका

न्यूड फोटो शेयर करने वाली किम ने खुद को बताया शर्मीली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -