निक ने दिया प्रियंका को यह बर्थडे गिफ्ट, मीडिया से छुपाती दिखी प्रियंका
निक ने दिया प्रियंका को यह बर्थडे गिफ्ट, मीडिया से छुपाती दिखी प्रियंका
Share:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की खबरें बहुत समय से सुर्ख़ियों का विषय बनी हुईं हैं. प्रियंका और निक का अफेयर इन दिनों सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि प्रियंका ने अपना जन्मदिन भी निक के साथ मनाया और निक के साथ उन्होंने अपने जन्मदिन पर जमकर एन्जॉय किया. आपको बता दें कि प्रियंका को हाल ही में व्हाइट और ब्लू कॉम्बिनेशन के आउटफिट में देखा गया. इस दौरान उनके हाथों में एक डायमंड की चमकती हुई अंगूठी नजर आई. इस अंगूठी को देखकर यह कहा जा रहा है कि यह अंगूठी उन्हें उनके बॉयफ्रेंड निक ने बर्थडे पर दी होगी.

Video: डांस करते हुए दिखे प्रियंका के प्राइवेट पार्ट्स

अब यह बात कितनी सच है और कितनी झूठ यह तो प्रियंका ही बता सकती है. मीडिया का ध्यान अंगूठी पर ना जाए इस वजह से प्रियंका ने अंगूठी को छुपा लिया और अपना हाथ जेब में डाल लिया. प्रियंका को आप जल्द ही फिल्म 'भारत' में देखेंगे, जहाँ वह सलमान खान और दिशा पटानी के साथ नजर आने वाली हैं. प्रियंका के अंगूठी छुपाने पर भी मीडिया ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया और उनकी अंगूठी साफ़-साफ़ नजर आ गई. प्रियंका की यह तस्वीरें बहुत कुछ बयान कर रहीं हैं जो प्रियंका मीडिया से छुपा रहीं हैं.

निक और अपने रिश्ते को बुरी नजर से बचाने के लिए काला जादू करती हैं प्रियंका

आपको पता ही होगा कि कुछ समय पहले ही प्रियंका ने कहा था कि वह निक के साथ समय बिताकर काफी अच्छा महसूस कर रहीं हैं और उन्हें लगता है कि निक को भी उनके साथ वक्त बिताकर अच्छा लगा होगा. फिलहाल प्रियंका अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

Video: जन्मदिन पर नशे में प्रियंका ने निक के साथ कर दी गंदी हरकत

B'DAY SPECIAL: प्रियंका चोपड़ा की कहानी तस्वीरों की जुबानी

निक ने शेयर की प्रियंका की ऐसी तस्वीर कि मच गया हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -