फोटो शेयर करने वाली किम ने खुद को बताया शर्मीली
फोटो शेयर करने वाली किम ने खुद को बताया शर्मीली
Share:

हॉलीवुड में अगर किसी मशहूर टीवी पर्सनालिटी या फिर सुपर हॉट मॉडल का जिक्र किया जाता है तो सभी के दिमाग में पहला नाम किम कर्दाशियां का ही आता है. किम अपने हॉट फोटोज के कारण हमेशा ही सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनीं रहती हैं. किम की पहचान ही हॉटनेस से होती है. किम अक्सर ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हॉट फोटोज की भरमार लगा देती हैं और कई बार तो वो न्यूड फोटो भी कर चुकी हैं. किम बड़ी ही बेबाकी से अपनी कातिलाना फोटो शेयर करती हैं. किम के फोटोज देखकर हर कोई हैरान भी हो जाता है.

सेक्सी अंदाज में परफ्यूम्स का प्रमोशन कर रहीं हैं किम कार्दर्शियन

पिछले कुछ दिनों से किम लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से स्विम सूट में फोटोज शेयर कर रही हैं. इसी बीच किम ने एक ऐसा खुलासा कर दिया जिसके बारे में सुनकर शायद आप भी हैरान हो जाएंगे. किम ने अपनी फोटो शेयर करते हुए खुद को शर्मीली बता दिया है. जी हां... हमेशा ही अपनी न्यूड और बेहद हॉट फोटोज शेयर करने वाली किम ने खुद को शर्मीली मिजाज़ की बताया है. दरअसल किम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से स्विम सूट में फोटो शेयर की है और इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- 'मैं वास्तव में शर्मा रही हूं.'

Shoking: इस वजह से जेल गई किम कार्दशियन

तस्वीरों में आप देख सकते हैं किम ने बेबी पिंक कलर की बिकिनी पहनी है और वो पूल साइड बैठकर कातिलाना पोज़ दें रही हैं. इतना हॉट पोज़ देने के बाद भी किम ने खुद को शर्मीली बता दिया जो उनके फैंस को हजम नहीं हो पा रहा है. 37 की उम्र में भी किम को हॉटनेस की परिभाषा कहा जाता है.

Video: बिकिनी डे पर इस अंदाज में नजर आईं हॉलीवुड अभिनेत्रियां

किम ने इस महीने में ही स्विम सूट में अपनी सातवीं फोटो शेयर की है. किम के सभी फोटोज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं और फैंस लगातार उनकी सभी फोटोज पर कमेंट कर किम की तारीफ कर रहे हैं. किम की सभी हॉट तस्वीरें उनके फैंस के लिए तोहफे समान ही होती है.

हॉलीवुड अपडेट...

आपने नहीं देखी होंगी किम की इतनी सेक्सी फोटोज

रिलीज हुआ "Keeping Up With the Kardashians" के पहले लुक का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -