हॉलीवुड सिंगर निकी मिनाज ने कराया बाजार मैगजीन के लिए फोटोशूट
हॉलीवुड सिंगर निकी मिनाज ने कराया बाजार मैगजीन के लिए फोटोशूट
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही मशहूर सिंगर निकी मिनाज ने हाल ही में 'बाजार' मैगजीन के लिए एक शानदार फोटोशूट कराया है. इस फोटोशूट में वह काफी सेक्सी और बोल्ड नजर आईं हैं. आपको बता दें कि निकी के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज या विडोज़ अपलोड करती हैं. हाल ही में उन्होंने एक शानदार फोटोशूट कराया है जिसे देखकर उनके फैंस उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं.

सामने आई हॉलीवुड फिल्म 'जोकर' की रिलीज डेट

आपको बता दें कि निकी ने अब तक कई मैगजीन्स के लिए फोटोशूट करवाएं हैं और वह बहुत बार ऐसी तस्वीरें और वीडियोस अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकीं हैं जो हॉट और सेक्सी रहे हैं. निकी को अक्सर ही हॉट अंदाज में देखा गया है उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट्स को दिखाते हुए भी कई बार तस्वीरें क्लिक करवाएं हैं जो सेक्सी रहीं हैं.

निक और अपने रिश्ते को बुरी नजर से बचाने के लिए काला जादू करती हैं प्रियंका

निकी के इंस्टाग्राम पर 89.2m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज ही अपलोड करती हैं. कुछ समय पहले उन्होंने स्नैपचैट का एक वीडियो बनाकर अपलोड किया है जिसमे उनके ब्रैस्ट साफ़-साफ़ नजर आ रहे हैं वहीं वह भी वीडियो में काफी सेक्सी दिख रहीं हैं. इसी के साथ कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने अंदर जलपरी की भी झलक दिखाई थी. फिलहाल वह अपने फोटोशूट को लेकर सुर्ख़ियों में हैं.

निक ने शेयर की प्रियंका की ऐसी तस्वीर कि मच गया हंगामा

ये भी पढ़े...

B'day Special: जस्टिन बीबर से ब्रेकअप के बाद टूट गईं थीं सेलेना

Congrats : हॉलीवुड सिंगर लॉरेन अलैना ने की सगाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -