वजन कम करने के बाद सिंगर ने शेयर की टॉपलेस तस्वीरें

वजन कम करने के बाद सिंगर ने शेयर की टॉपलेस तस्वीरें

हॉलीवुड की तो लगभग हर मशहूर सिंगर और अभिनेत्रियां अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर हमेशा चर्चाओं में बनीं ही रहतीं हैं. इसी बीच एक और मशहूर सिंगर की तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. हम बात कर रहे हैं सिंगर केरी कैटोना की जिन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सनबाथ लेते हुए कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में तो केरी को टॉपलेस भी देखा जा सकता है.

टॉम क्रूज़ के साथ जुड़ा इस मशहूर अभिनेत्री का नाम

दरअसल पहले केरी का वजन बहुत ज्यादा था और कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपना वजन कम किया है जिसके बाद से ही केरी अपनी टोंड बॉडी की फोटोज सोशल मीडिया पर लगातार शेयर करती जा रहीं हैं. केरी ने इस बार सनबाथ लेते हुए जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमे तो केरी का कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा है. कुछ तस्वीरों में केरी के साथ उनके कुछ दोस्त भी नजर आ रहे हैं.

B'day Special: जस्टिन बीबर से ब्रेकअप के बाद टूट गईं थीं सेलेना

केरी की ये सभी तस्वीरें होलिस्टिक बॉडी कैंप की है जहां केरी अपने दोस्तों के साथ शामिल हुईं थीं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं केरी ने सिर्फ स्विमवियर बॉटम पहना है और इसके अलावा उन्होंने कुछ भी नहीं पहना. केरी के बैक में बना टैटू उनकी बॉडी को और ज्यादा फ्लॉन्ट कर रहा है. पूल साइड केरी ने हॉट पोज़ देकर अपने फैंस के दिलों की धड़कन को बढ़ा दिया है.

Congrats : हॉलीवुड सिंगर लॉरेन अलैना ने की सगाई

केरी ने अपनी सभी फोटोज इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. हर फोटो में उनका हॉट अंदाज़ नजर आ रहा है. वैसे केरी के चेहरे पर ख़ुशी देखकर ये तो साफ़ तौर से झलक रहा है कि वो अपना वजन कम करके बहुत खुश है. सोशल मीडिया पर उनकी सभी फोटोज खूब वायरल हो रहीं हैं.

निक ने शेयर की प्रियंका की ऐसी तस्वीर कि मच गया हंगामा

निक और अपने रिश्ते को बुरी नजर से बचाने के लिए काला जादू करती हैं प्रियंका

 

?