खतरों के खिलाड़ी 10 में से बाहर हुई अमृता खानविलकर
खतरों के खिलाड़ी 10 में से बाहर हुई अमृता खानविलकर
Share:

बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर रोहित शेट्टी का एडवेंचर टीवी का जाना माना रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी अपने 10वें सीजन के साथ टीवी पर चल रहा है. इसके साथ ही इस शो में करिश्मा तन्ना, करण पटेल, तेजस्वी प्रकाश संग अन्य सेलेब्स अपने डर का सामना करते नजर आ रहे हैं. वहीं ऐसे में अब एक कंटेस्टेंट का सफर शो पर खत्म हो गया है. इसके साथ ही हम बात कर रहे हैं मराठी एक्ट्रेस अमृता खानविलकर की. शनिवार को खतरों के खिलाड़ी के एपिसोड की शुरुआत एलिमिनेशन स्टंट से हुई. 

वहीं ये स्टंट अदा खान और अमृता खानविलकर के बीच हुआ क्योंकि इन्हीं दोनों के स्कोर सबसे कम थे. इसके साथ ही दोनों के बीच पानी वाला स्टंट हुआ. वहीं अपने इस स्टंट में अमृता और अदा को बेबी मगरमच्छ और ईल को एक टैंक से उठाकर दूसरे में डालना था. आपकी जानकारी के लिए बता दें की दोनों ने अपने स्टंट को बहुत अच्छे से किया. अदा से सफलता से सभी मगरमच्छ और ईल टैंक में डाले तो वहीं अमृता ने भी उन्हें कांटें की टक्कर दी थी. वहीं इन दोनों के बीच टाय हो गया था परन्तु फिर अदा, अमृता से एक कदम आगे निकल गईं. 

इसके साथ ही इसका कारण था अमृता के हाथ से एक ईल का छूट जाना. इसी के साथ अमृता खानविलकर, खतरों के खिलाड़ी 10 से बाहर हो गईं. इसके अलावा रोहित शेट्टी ने कहा कि अमृता एक हीरो की तरह शो से जा रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 10 की शूटिंग पिछले साल बुल्गारिया में हुई थी. वहीं इस शो को जनता शुरू से पसंद करती है और क्वारनटीन के दिनों में ये लोगों का बढ़िया मनोरंजन कर रहा है.

इस फिल्म में साथ नजर आ सकते है पारस और माहिरा

नागिन 4 में रश्मि के अपोजिट कास्ट हो सकते है सिद्धार्थ शुक्ला

अरविंद त्रिवेदी ने देखी टीवी पर रामायण, निभाया है रावण का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -