आज़ादी का अमृत महोत्सव: होम लोन पर शानदार ऑफर दे रहा SBI, इस तरह उठा सकते हैं लाभ
आज़ादी का अमृत महोत्सव: होम लोन पर शानदार ऑफर दे रहा SBI, इस तरह उठा सकते हैं लाभ
Share:

नई दिल्ली: 75वें स्वतंत्रता दिवस (75th Independence Day) के मौके पर भारतीय स्टेट बैंक (SBI) अपने कस्टमर्स को किराए से आजादी दिलाने के लिए होम लोन पर जीरो प्रोसिंस फीस (Zero Processing Fees) का ऑफर दे रहा है. स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया (SBI) ने एक ट्वीट करते हुए यह जानकारी दी है. SBI ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 'इस स्वतंत्रता दिवस, अपने सपनों के घर में कदम रखें, होम लोन पर जीरो प्रोसेसिंग फीस के साथ अभी आवेदन करें.'

इसके साथ ही, महिलाओं को बैंक SBI द्वारा होम लोन पर बेहद आकर्षक छूट की सुविधा का लाभ दिया जा रहा है. होम लोन सुविधा के तहत महिलाओं को ब्याज दर में 5 बेसिस प्वाइंट की रियायत का लाभ दिया जा रहा है. वहीं, यदि आप SBI की योनो सर्विस (SBI’s YONO service) के तहत होम लोन लेना चाहते हैं, तो भी आपको 5 BPS ब्याज रियायत का फायदा मिलेगा. SBI होम लोन की ब्याज दर 6.70 प्रतिशत है. SBI अपने ग्राहकों को 30 लाख तक का होम लोन 6.70 प्रतिशत ब्याज दर पर ऑफर कर रहा है. 30 लाख से 75 लाख तक के होम लोन पर ब्याज दर 6.95 फीसदी होगा. 75 लाख से अधिक के होम लोन पर ब्याज दर सिर्फ 7.05 फीसदी होगा.

स्वतंत्रता का अमृत महोत्सव अभियान के तहत 15 अगस्त को SBI की इस आकर्षक होम लोन सुविधा का फायदा उठाया जा सकता है. कोई व्यक्ति SBI की डिजिटल सर्विस योनो एसबीआई (YONO SBI) के जरिए होम लोन के लिए अप्लाई कर सकता है. इसके अलावा, SBI ने 7208933140 नंबर जारी किया है. होम लोन के लिए आप इस नंबर पर मिस्ड कॉल दे सकते हैं.

अफ़ग़ानिस्तान में हालत नियंत्रण से बाहरम, फ़ौरन हमला रोके तालिबान- UN महासचिव एंटोनियो गुटेरेस

इंदौर ने फिर लहराया परचम, बना 100 प्रतिशत कोरोना टीकाकरण वाला शहर

जानिए क्या है भारत के राष्ट्रगान जन-गण-मन का वास्तविक अर्थ?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -