Video: अमिताभ बच्चन से नाराज हुईं पत्नी जया, बिग बी बोले- 'ये सार्वजनिक हो रहा है...'
Video: अमिताभ बच्चन से नाराज हुईं पत्नी जया, बिग बी बोले- 'ये सार्वजनिक हो रहा है...'
Share:

सोनी टीवी पर आने वाला क्विज रियलिटी शो ”बनेगा करोड़पति 14 (Kaun Banega Crorepati 14)” का आने वाला एपिसोड बेहद खास होने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि 11 अक्टूबर को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan 80th Birthday) का जन्मदिन है और वह इस बार अपना 80वां जन्मदिन मनाएंगे। ऐसा होने के चलते केबीसी के सेट पर बिग बी ने जन्मदिन मनाया जाएगा। अब हाल ही में सोनी टीवी की तरफ से इस खास एपिसोड का एक प्रोमो फैंस के सामने शेयर किया गया है। इस प्रोमो में हॉट सीट पर बिग बी अपने बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) संग दिखाई दे रहे हैं और उनकी लविंग वाइफ जया बच्चन (Jaya Bachchan) उनसे मजेदार सवाल करती हुई दिख रही हैं। आप देख सकते हैं केबीसी का यह खास प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

Video: 'मैं बेवकूफ नहीं हूं', पिता का बना मजाक तो बीच में शो छोड़कर चले गए अभिषेक

इस प्रोमो में आप जया बच्चन को अमिताभ बच्चन पर तंज कसते हुए देख सकते हैं। आप देख सकते हैं प्रोमो में जया बिग बी से कहती हैं, “मैंने देखा तो नहीं है पर सुना है कि आप जब किसी के काम या स्वभाव से प्रभावित होते हैं, तो आप उनको फूल भेजते हैं, चिट्ठी भेजते हैं, लेकिन आज तक आपने मुझे नहीं भेजा मेरे साथ वैसा आज तक नहीं हुआ मुझे कभी नहीं मिली, भेजते हैं?” जया की इस शिकायत के बाद, बिग बी अवाक रह जाते हैं और कहते हैं, “ये शो क्या सार्वजनिक हो रहा है।। यार ये गलत बात होगी”। इस पर अभिषेक बच्चन कहते हैं, “बिलकुल नहीं।।आगे-आगे देखिए होता है क्या।”

आप देख सकते हैं आगे सोनी टीवी ने कई और प्रोमो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें कभी अमिताभ बच्चन को इमोशनल होते हुए दिखाया गया है और कई में जया बच्चन को उनसे सवाल पूछते हुए दिखाया गया है। एक वीडियो में जया बच्चन बिग बी से अजीब सवाल पूछती हैं कि, 'अगर उनके पास टाइम मशीन हो तो वह किस दौर में लौटना चाहेंगे?' वाइफ के इस सवाल पर अमिताभ इमोशनल हो जाते और अपने गांव की गलियों को याद करने लगते हैं।

वहीं एक दूसरे प्रोमो में जया उनसे किसी समंदर में फंस जाने पर कोई तीन जरूरी चीजें चुनने का ऑप्शन देती हैं। हालांकि मजेदार बात ये हैं कि आगे जया उनसे कहती हैं कि वो सभी जरूरी चीजें उन्हें खुद ही बताना हैं क्योंकि उनके पास कोई ऑप्शन नहीं है। हालांकि अभिषेक बच्चन इन मुश्किल सवालों में पिता की मदद करते करते दिखते हैं, लेकिन उनका ऑप्शन सुनकर जया और खुद बिग भी हंसने लगते हैं।

'शादीशुदा मर्द के साथ मोहब्बत में डूबी हो', जब रेखा के लिए बोलीं थीं जया बच्चन

कहानी उस रात की जब जया बच्चन की बात सुनकर रोने लगी थीं रेखा, छोड़ दिया था अमिताभ का साथ

अडल्ट सीन देते-देते असली में इतना खो गए थे रेखा और ओम पुरी कि टूट गई थी कुर्सी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -