'शादीशुदा मर्द के साथ मोहब्बत में डूबी हो', जब रेखा के लिए बोलीं थीं जया बच्चन
'शादीशुदा मर्द के साथ मोहब्बत में डूबी हो', जब रेखा के लिए बोलीं थीं जया बच्चन
Share:

बॉलीवुड में अपने अभिनय से लेकर अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर होने वाली रेखा का आज जन्मदिन है। रेखा ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें अमिताभ से रिश्ते के चलते सबसे अधिक जाना जाता है। कहा जाता है कि फिल्म कुली के हादसे ने अमिताभ बच्चन और जया की जिंदगी बदल दी। जी हाँ क्योंकि ये मुश्किल वक्त बिग बी और जया को एक दूसरे के करीब ले आया और इसी वक्त ने रेखा को अकेलेपन की तरफ धकेल दिया। जी दरअसल ऐसा कहा जाता है जब अमिताभ अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहे थे उसी दौरान रेखा ने अपनी फिल्म उमराव जान का प्रीमियर का आयोजन किया था। जी हाँ और उन्होंने खुद सबको निमंत्रण पत्र भी भेजा लेकिन सब सूना था। ऐसा इसलिए क्योंकि कोई नामी सितारा नहीं पहुंचा।

अडल्ट सीन देते-देते असली में इतना खो गए थे रेखा और ओम पुरी कि टूट गई थी कुर्सी!

अमिताभ बच्चन की हालत नाजुक थी ऐसे में इस पार्टी का कोई मतलब नहीं था। रेखा ने उस दौरान इसपर कहा, ऐसा लग रहा है कि मुझे हर बात के लिए गुनाहगार ठहराया जा रहा था। खासकर ऐसे वक्त में जब मुझसे लोगों को हमदर्दी होनी चाहिए थी। मेरे लिए इससे बुरा वक्त कुछ और नहीं था। उस दौरान जया ने भी इशारा किया था कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में सब ठीक है। सिवाय इसके की जो ‘दूसरी औरत’ होने का दम भरता है। और वो इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रहा है।

उस दौरान जया ने कहा था, 'अगर कोई मर्द विवाहेतर संबंध रखता है। लेकिन अपनी शादी को खत्म नहीं करता है। हालांकि वो यही रट लगाए रखता है कि वो फंस चुका है क्योंकि उसकी पत्नी बेहद बुरी वगैरह…वगैरह…और इसके बावजूद पूरा घर एकजुट है। उसके बच्चे जीवन जी रहे हैं। जिंदगी में सबकुछ ठीक चल रहा है। तरक्की हो रही है। वो सही वक्त पर घर चला आता है। तो ऐसे में क्या आप खुद अंदाजा नहीं लगा सकते? ये तो तुरंत समझ जाना चाहिए?'

आखिर क्यों नरगिस ने रेखा को कहा था डायन, सच्चाई उड़ा देगी आपके होश

इसी के साथ जया ने कहा था, ''ओह , हां, मैं ये बात बराबर सुनती आ रही हूं कि हर ‘दूसरी औरत’ शादीशुदा मर्द के साथ किस तरह मोहब्बत में डूबी हुई है। मैं इसे समझने का दिखावा नहीं कर सकती। मैं किसी के साथ प्यार में मजबूर नहीं रही। मैं अपनी जिंदगी में या अपने किसी चाहने वाले की जिंदगी में ऐसा नहीं कर सकती। मुझे लगता है हर खुद्दार इंसान ऐसा ही करेगा। आखिर आप किसी ऐसे मर्द को कुबूल कैसे कर सकते हैं जो हर रात अपने घर चला जाता हो। आप खुद को इतना नीचे कैसे गिरा सकते हो। जब आप चार लोगों के सामने उसका नाम खुलकर नहीं बता सकते और चार लोगों को बीच कुबूल नहीं किया जा सकता। तो फिर आप ऐसे रिश्ते में क्यों हो?'' कहा जाता है यह बात जया ने रेखा के लिए कही थी और रेखा यह सुनने के बाद बहुत रोईं थीं।

इस मशहूर कॉमेडियन की बेटी हैं शिखा तलसानिया, 'वीरे दी वेडिंग' से जीता सबका दिल

पहली शादी टूटी तो इस एक्टर के प्यार में पड़ गईं थीं रेणुका शहाणे, सलमान की भाभी बनकर हुईं सुपरहिट

कभी अभिजीत ने की थी समीक्षा के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश, एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -