KBC के सेट पर अमिताभ ने खोला अपनी शादी का ये बड़ा राज़
KBC के सेट पर अमिताभ ने खोला अपनी शादी का ये बड़ा राज़
Share:

केबीसी के पिछले एपिसोड मे अमिताभ बच्चन ने अपनी शादी से जुड़े कुछ बड़े राज़ का खुलासा किया है. 10 अक्टूबर के एपिसोड मे बिग बी बहुत भावुक नजर आए थे. इसी बीच उन्होंने अपने प्यार का एक बड़ा खुलासा किया. बिग बी ने बताया कि पहली बार वे जया बच्चन से पुणे मे मिले थे और पहली नजर मे ही अमिताभ को जया बड़ी पसंद आ गई थी.

बिग बी ने आगे बताया कि वे पहली बार जया से पुणे मे मिले थे जहां से उनके और जया के प्यार का सिलसिला शुरू हुआ था. पहली नजर मे ही अमिताभ जया को अपना दिल दे बैठे थे. बस तभी से आज तक वे और जया साथ ही है. मंगलवार को केबीसी मे हॉट सीट पर महाराष्ट्र के पुणे की ही डॉ सोनाली बैठी थीं. सोनाली ने बताया था कि पहले के जमाने में पुणे में इतनी तरक्की और आधुनिकता नहीं थी. फिर सोनाली ने अपने बेटे का उदाहरण देते हुए बताया कि उनका 12 साल का बेटा आज के जमाने से बहुत फास्ट है लेकिन उस जमाने में इस उम्र का बच्चा आज के जमाने के बच्चे की तरह तेज और आधुनिक नहीं था.

आपको बता दे आज महानायक अमिताभ बच्चन का 75वां जन्मदिन है. केबीसी के सेट पर जब बिग बी को ऑडियंस ने विश किया था उस वक़्त वे बड़े ही भावुक हो गए थे और सेट पर ही रो पड़े. इस समय केबीसी का एक प्रोमो भी रिलीज़ हुआ है जिसमे वे अपने आंसू पोछते हुए नजर आ रहे है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Birthday Special : अमिताभ की फिल्मो के कुछ खास डायलॉग्स

अनुपम खेर चुने गए FTII के नए अध्यक्ष

अंगूरी भाभी ने विकास को लेकर किया ये खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -