अंगूरी भाभी ने विकास को लेकर किया ये खुलासा
अंगूरी भाभी ने विकास को लेकर किया ये खुलासा
Share:

रियलिटी शो बिगबॉस-11 मे होस्ट सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट पर जमकर भड़ास निकाली. जुबेर खान, हिना खान, हितेन तेजवानी से लेकर विकास गुप्ता तक सभी को सल्लू मिया ने जमकर फटकार लगाई. सभी को सल्लू मिया ने चेतावनी दी लेकिन इस बीच अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे को सलमान ने एक लब्ज़ भी नहीं कहा.

लगता है सलमान भी शिल्पा और विकास गुप्ता के झगडे मे शिल्पा के साथ ही खड़े है. शायद इसी वजह से शिल्पा और विकास का झगड़ा और ज्यादा खतरनाक होता जा रहा है. एक एपिसोड मे भी शिल्पा ने विकास को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. पुनीत और अर्शी के सामने शिल्पा ने कहा था कि, "विकास कास्टिंग काउच में शामिल हैं. वो भी एक्ट्रेस से ज्यादा एक्टर के साथ. उनके प्रोडक्शन हाऊस का नाम 'Lost boy' है." वैसे विकास एकता कपूर के कई टीवी शो में कास्टिंग का काम कर चुके हैं.

वैसे तो शिल्पा और विकास की लड़ाई काफी पुरानी है लेकिन बिगबॉस के घर मे आकर इस लड़ाई ने और बड़ा रूप ले लिया है. हर दिन शिल्पा और विकास के बीच नए-नए ड्रामे होते ही रहते है. अब देखना तो ये है कि इन दोनों की लड़ाई आगे जाकर क्या नया मोड़ लेती है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हैप्पी बर्थडे चंद्रचूड़ सिंह: 'नसीब ने मुझे Actor बना दिया...'

'क्रीड-2' का निर्देशन करेंगे सिल्वेस्टर स्टैलोन

अपनी बहन के खातिर विद्या ने दी थी इतनी बड़ी कुर्बानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -