हाँ तो देवी और सज्जनों KBC में आपका स्वागत है...
हाँ तो देवी और सज्जनों KBC में आपका स्वागत है...
Share:

बॉलीवुड के महानायक शहंशाह हम बात कर रहे है महानायक अमिताभ बच्चन के बारे में जो के देखा जाए तो अभी तो फ़िलहाल आमिर खान संग अपनी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' में व्यस्त है. साथ ही साथ अमिताभ ऋषि कपूर के संग में भी अपनी एक फिल्म जिसका नाम है '102 नॉट आउट' की  शूटिंग भी कर रहे है. बता दे की इन सब के बाद भी हमारे यह प्यारे अभिनेता देश में स्वच्छता का अलग भी जगा रहे है.

खबर है कि, देश में स्वच्छता के प्रति लोगों को जागरुक बनाने और लोगों को शौचालयों के उपयोग के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से ग्रामीण विकास मंत्रालय एक देशव्यापी आक्रामक प्रचार अभियान की शुरुआत करेगा. क्या आपको अमिताभ बच्चन का केबीसी शो याद है जी हाँ, सुनने में आया है कि, अमिताभ बच्चन ने ऐलान किया है कि रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (केबीसी) जल्द ही टेलीविजन की दुनिया में लौटने वाला है.

उन्होंने इसके लिए पंजीकरण प्रश्नों की रिकॉर्डिग का काम शुरू कर दिया है. बता दे कि, अभिनेता ने गुरुवार रात अपने ब्लॉग में लिखा, “केबीसी ने दोबारा प्रसारित होने पर सहमति व्यक्त की है और इसके अगस्त-सितंबर तक प्रसारित होने के कारण मुझे पंजीकरण प्रश्न रिकॉडिंग का काम करना पड़ रहा है.” अभी तो वैसे अमिताभ जो के फिल्मो के निर्माण में भी व्यस्त चल रहे है.   

जया को छोड़ अमिताभ ने CM की वाइफ संग लगाए जोरदार ठुमके...

पीएम मोदी संग प्रियंका की छोटी फ्रॉक पर अमिताभ ने कहा 'मै ना बोलूंगा मुंह ना खोलूंगा...'

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -