पीएम मोदी संग प्रियंका की छोटी फ्रॉक पर अमिताभ ने कहा 'मै ना बोलूंगा मुंह ना खोलूंगा...'
पीएम मोदी संग प्रियंका की छोटी फ्रॉक पर अमिताभ ने कहा 'मै ना बोलूंगा मुंह ना खोलूंगा...'
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत देसी गर्ल हम बात कर रहे है देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के बारे में जो के अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' के चलते आजकल ख़ासा व्यस्त है. बता दे कि, 'बेवॉच' गर्ल प्रियंका चोपड़ा के बारे में जो के पूर्व में अपनी रंगीनियत वाले फोटोज के कारण सुर्खियों में रह चुकी है. वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड की यह देसी गर्ल जो के अब बॉलीवुड की ही फिल्मो को नहीं कर रही है बल्कि वह जल्द ही हमे हॉलीवुड फिल्म बेवॉच में भी अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवाते हुए नजर आने वाली है.

लेकिन जनाब अब एक बार फिर से बॉलीवुड की इस कमसिन हसीना की एक नई फोटो सामने आई हैं, जिसमें हमारी यह देसी गर्ल भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपनी छोटी फ्रॉक के कारण सोशलमीडिया साइट्स पर ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी है. परन्तु जब उनकी इस ड्रेस पर जब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से पूछा गया तो उन्होंने हैरान करने वाला जबाव दे दिया.

अमिताभ बच्चन ने इस सवाल से कन्नी काटते हुए कहा, ”ना तो मैं प्रधानमंत्री मोदी हूं और ना ही प्रियंका चोपड़ा, तो मैं इसका क्या जवाब दे सकता हू ?” बहरहाल देखा जाए तो अमिताभ बच्चन जो के अभी तो आमिर खान के संग में अपनी एक फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान' में व्यस्त है. तथा साथ ही साथ आजकल वह अपने हरदिल अजीज दोस्त ऋषि कपूर के संग भी एक फिल्म के निर्माण में व्यस्त है.         

आनंद संग कैटरीना-शाहरुख़ व अनुष्का की दिखेगी महारासलीला...

तो बिग बी ही होंगे KBC 9 के होस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -