KBC 11 : अमिताभ के विचारों ने जीता सबका दिल, धर्म को लेकर कही बड़ी बात
KBC 11 : अमिताभ के विचारों ने जीता सबका दिल, धर्म को लेकर कही बड़ी बात
Share:

इन दिनों लोकप्रिय शो कौन बनेगा करोड़पति को महानायक अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं. इस शो की वजह से बिग बी अक्सर सुर्खियोंं में छाए रहते हैं. गांधी जयंति के मौके पर शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया है. दरअसल, शो के दौरान बिग बी ने बताया कि मैं किसी भी धर्म से संबंधित नहीं रखता हूं. बता दें कि अमिताभ बच्चन और चिरंजीवी की फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी ने आज ही सिनेमाघरों में दस्तक दिया है. इस फिल्म की चर्चा चारों ओर चल रही है.

अपने दोस्तों और परिवारवालों के साथ हिना खान ने मनाया जन्मदिन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति के कंटेस्टेंट बिंदेश्वर पाठक से अपने उन्होंने आगे यह भी बताया कि उनका सरनेम श्रीवास्तव था, लेकिन हम इसमें कभी विश्वास नहीं रखते थे. इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने अपनी लाइफ का इससे जुड़ा एक और किस्सा भी शेयर किया. बिग बी ने बताया कि जब वो किंडरगार्टन स्कूल में एडमिशन लेने गया तो मेरे पिता से मेरा सरनेम पूछा गया और उन्होंने तब डिसाइड किया कि मेरा उपनाम बच्चन ही होगा.

सास को Kiss करते ही कपिल के मुँह में आ गया झुमका, बताया दिलचस्प किस्सा

अपने बयान में उन्होंने आगे कहा कि जब भी जनगणना के समय कर्मचारी मेरे पास आते हैं तो मुझसे मेरा सरनेम पूछते है, तो मेरा एक ही जवाब होता है कि मेरा कोई भी धर्म नहीं है, मैं सिर्फ एक भारतीय हूं. अमिताभ बच्चन ने आगे अपने पिता को लेकर खुलासा करते हुए कि मेरे पिता ने अपने आस-पास रह रहे लोगों का हमेशा सम्मान किया है. उन्होंने आगे यह भी बताया कि हमारे यहां हमेशा अपने से बड़े और सम्मानित व्यक्ति के पैरों पर रंग लगाकर त्योहार की बधाई देने का रिवाज था.

Bigg Boss 13: पारस ने करवाई शहनाज गिल से मसाज, अब आया गर्लफ्रेंड का रिएक्शन

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट ने घर में जाने से पहले बांधे भाईजान के तारीफों के पूल , कहा- 'वो महापुरुष...'

यह है बिग बॉस 13 के सबसे महंगे कंटेस्टेंट्स, करोड़ों में मिल रही फीस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -