सास को Kiss करते ही कपिल के मुँह में आ गया झुमका, बताया दिलचस्प किस्सा
सास को Kiss करते ही कपिल के मुँह में आ गया झुमका, बताया दिलचस्प किस्सा
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आजकल अपनी आने वाली फिल्‍म फिल्‍म 'द स्‍काई इज पिकं' के प्रमोशन में व्यस्त हैं और वह इसके लिए कपिल शर्मा के शो की शूटिंग करने पहुंचीं. यहां उनकी मां भी उनके साथ थीं. जी हाँ, वहीं इस दौरान जब देसी पंजाबी कपिल शर्मा ने अपनी सास को सेलीब्रिटी अंदाज में Kiss करने की कोशिश की तो उनके साथ बड़ी मुसीबत हो गई. जी हाँ, हाल ही में ये किस्‍सा खुद कपिल शर्मा ने अपने शो पर आईं प्रियंका चोपड़ा के सामने शेयर किया है, जिसकी क्‍लाइमेक्‍स अगर आप सुनेंगे तो आपकी भी हंसी निकल पड़ेगी.

 

जी दरअसल हुआ यूँ कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्‍म फिल्‍म 'द स्‍काई इज पिकं' के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो की शूटिंग करने पहुंचीं और वहां प्रियंका के साथ उनकी मां मधु चोपड़ा भी दर्शकों में बैठी हुई थीं. वहीं उन्‍हें देख कपिल ने प्रियंका से पूछा, ''अच्‍छा निक जो हैं, वो आपकी मम्‍मी को वैसे ही मिलते हैं, जैसे इंडिया में दामाद मिलते हैं पैर छू कर या हवा में ऐयर Kiss करते हैं वैसे वाला..'' इस सवाल पर प्रियंका जवाब देती हैं, 'दोनों के बीच में, वो बेचारा गले लगाता है मम्‍मी को.' इसके बाद कपिल ने कहा, ''मैंने अपनी सास के साथ ट्राई किया था Air Kiss वाला, उसका झुमका मेरे मुंह में आ गया..''

इस बात को सुनते ही प्रियंका समेत वहां बैठे सभी दर्शक ठहाका लगा कर हंस पड़े. आपको बता दें कि कपिल शर्मा के शो के अगले एपिसोड में प्रियंका चोपड़ा अपने को-स्‍टार फरहान अख्‍तर के साथ अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आने वाली हैं.

अपने दोस्तों और परिवारवालों के साथ हिना खान ने मनाया जन्मदिन

शौच उठाने वाले शख्स के पैरों पर रंग लगाते थे अमिताभ बच्चन के पिता

निया शर्मा का स्टाइलिश अवतार आया सामने, कातिलाना नजर नही भूलने देगी उम्र भर नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -