अपने दोस्तों और परिवारवालों के साथ हिना खान ने मनाया जन्मदिन
अपने दोस्तों और परिवारवालों के साथ हिना खान ने मनाया जन्मदिन
Share:

बीते कल टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने अपना जन्मदिन मनाया. हिना टीवी की दुनिया का जाना माना और ग्लैमरस चेहरा है और बीते 2 अक्टूबर को उन्होंने परिवार और दोस्तों के साथ मिलकर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें हाल ही में सामने आ गईं हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं एक वीडियो में वह केक काटती नजर आ रही हैं. वहीं इस वीडियो में हिना के साथ उनके दोस्त और परिवार के लोग दिख रहे हैं. आप देख सकते हैं इसमें वह ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं और उन्होंने एक खूबसूरत सा टियारा पहन रखा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AsʜɪɪHɪɴᴀᴋʜᴀɴ (@hk.universee) on

वहीं इस समय हिना का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वह स्टेज पर बॉलीवुड सॉन्ग पर डांस करती दिख रही है और इसके बाद उन्होंने सेल्फी फोटो क्लिक की जो सेक्सी लग रहीं हैं. मिली जानकारी के मुताबिक हिना खान को एक हफ्ते पहले से ही उनके करीबी लोगों से गिफ्ट्स और केक मिलने शुरू हो गए थे और हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी ने भी एक हफ्ते पहले से ही उन्हें फूलों का गुलदस्ता भेजना शुरू कर दिया था और रोज वह उन्हें केक और गुलदस्ता भेज रहे थे.

अब बात करें हिना खान के वर्क फ्रंट की तो इन दिनों वह कई प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कर रही हैं और शो कसौटी जिंदगी की- 2 को छोड़ने के बाद हिना अपने फिल्मी कमिटमेंट्स को लेकर बिजी चल रही हैं और लगातार फिल्मों की शूटिंग के वास्ते वह बाहर भी जा रहीं हैं

जन्मदिन पर बहुत सेक्सी लुक में नजर आईं हिना खान, देखिए तस्वीरें

बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल ने अपने हाथों से बनाया हिना खान के लिए केक

पत्रकार बनना चाहती थीं हिना खान लेकिन अब है टीवी की सबसे महंगी अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -