जेठालाल ही नहीं कई शादीशुदा लोग भी छिड़कते हैं 'बबिता जी' पर जान, एक्ट्रेस ने खुद किया ये खुलासा
जेठालाल ही नहीं कई शादीशुदा लोग भी छिड़कते हैं 'बबिता जी' पर जान, एक्ट्रेस ने खुद किया ये खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में एक से बढ़कर एक भूमिका दिखाई देते हैं। इन्हीं में से एक भूमिका ‘बबिता जी’ की है जिसे अभिनेत्री मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने निभाई है। सीरियल में दिखाया गया है कि ‘जेठालाल’ (Jethalal) बबिता जी (Babita Ji) पर पूरी तरह से लट्टू हैं तथा उन्हें खुश करने का हर संभव प्रयास करते रहते हैं। 

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) की मानें तो उनके कई शादीशुदा दोस्त हैं जो उनसे यहां तक बोलते हैं कि, ‘तुम मेरी क्रश हो!’। हालांकि, अभिनेत्री की मानें तो उनके यह दोस्त एक दोस्ताना भाव में यह बात कहते हैं। मुनमुन बोलती हैं कि उन्हें दोस्तों से मिले इन कॉम्प्लिमेंट को पाकर अच्छा लगता है। मुनमुन दत्ता बोलती हैं, ‘किस महिला को ऐसे अटेंशन नहीं मिलता? मुझे भी अपने दोस्तों से कॉम्प्लिमेंट मिलते हैं तथा इनमें से कुछ तो शादीशुदा भी हैं किन्तु यह सभी कॉम्प्लिमेंट हार्मलेस और अच्छे होते हैं।’ मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) की मानें तो वे अपनी निजी जिंदगी को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हैं तथा ऐसा क्यों है इसके पीछे का कारण भी मुनमुन दत्ता ने बताया है। 

मुनमुन (Munmun) की मानें उनके साथ एक बार बेहद खौफनाक दुर्घटना हुई थी जिसके चलते उन्हें पुलिस की सहायता तक लेना पड़ी थी। मुनमुन (Munmun) ने बताया था कि एक बार किसी व्यक्ति ने उन्हें घूर कर देखा था तथा उनके साथ छेड़छाड़ होने ही वाली थी मगर तभी उन्होंने पुलिस से सहायता मांग ली थी। मुनमुन (Munmun) की मानें तो इस घटना के बाद से ही वे अपनी निजी जिंदगी को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हैं।

VIDEO! पति संग जमकर नाची मोनालिसा, कातिलाना डांस मूव्स ने जीता फैंस का दिल

अनुपमा की काव्या ने सरेआम कर डाली वनराज की पिटाई, जानिए क्या है मांजरा?

'अनुपमा' से हुआ इस सीरियल का महामिलन, मचेगा जबरदस्त धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -