टीवी में वापसी को लेकर जेनिफर विंगेट ने दिया ये बड़ा बयान
टीवी में वापसी को लेकर जेनिफर विंगेट ने दिया ये बड़ा बयान
Share:

टेलीविज़न जगत मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) अब एक नई दिशा में आगे बढ़ रही हैं। उन्होंने बहुत वर्षों तक टीवी जगत पर राज किया तथा ‘बेहद’ (Beyhadh) शो में उनके माया की भूमिका ने ये साबित कर दिया कि, वह एक टैलेंटेड अभिनेत्री हैं, जो किसी भी किरदार को अच्छे से निभा सकती हैं। इन दिनों जेनिफर विंगेट अपनी वेब सीरीज ‘कोड एम’ (Code M) के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं। इस बीच उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि, टीवी इंडस्ट्री में वापस आने का उनका कोई मूड है या नहीं।

वही हाल ही में जेनिफर विंगेट की वेब सीरीज ‘कोड एम’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ, जिसे प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं। हाल ही में जेनिफर विंगेट ने इंटरव्यू में वेब सीरीज में काम करने के अपने उत्साह को शेयर किया है। उन्होंने कहा, “यह बहुत रोमांचक और शानदार है, किन्तु थोड़ा नर्वस भी हूं। ट्रेलर को प्राप्त हो रही प्रतिक्रिया से मैं बहुत खुश हूं। शो के रिलीज होने के बाद इसके नतीजा का इंतजार कर रही हूं।”

वही यूं तो जेनिफर विंगेट वेब सीरीज में अपने अभिनय का लोहा मनवा रही हैं, किन्तु फिर भी प्रशंसक उन्हें टेलीविज़न शो में देखने के लिए उत्साहित होते हैं। हालांकि, वेब सीरीज के बाद क्या जेनिफर टेलीविज़न में वापसी करेंगी। इस पर उन्होंने बोला, “मैं टेलीविज़न के बारे में नहीं जानती। मैं उस भूमिका की इंतजार कर रही हूं, जो मैंने पहले कभी नहीं किया। मैंने बहू, बेटी, साइको गर्ल जैसी कई भूमिका निभाई हैं। इसलिए मैं अलग किरदार की प्रतीक्षा कर रही हूं।” खैर, लगता है कि, जेनिफर ने अभी तक टेलीविज़न की दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा नहीं बोला है। हम आशा करते हैं कि, वह जल्द ही नए टीवी शो में नजर आएंगी।

मशहूर होने के बाद भी इस अदाकारा को मिल रहे ऐसे रोल, जिसे नहीं देख सकता परिवार

जेठालाल ही नहीं कई शादीशुदा लोग भी छिड़कते हैं 'बबिता जी' पर जान, एक्ट्रेस ने खुद किया ये खुलासा

रिलीज हुआ निया शर्मा का नया गाना, दिल छू लेगी जावेद अली की आवाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -