मशहूर होने के बाद भी इस अदाकारा को मिल रहे ऐसे रोल, जिसे नहीं देख सकता परिवार
मशहूर होने के बाद भी इस अदाकारा को मिल रहे ऐसे रोल, जिसे नहीं देख सकता परिवार
Share:

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस (Erica J Fernandes) कई लोकप्रिय सीरियल्स में दिखाई दे चुकी हैं। किन्तु इन दिनों एरिका के पास कोई काम नहीं है तथा इसके पीछे की वजह है उनका एक फैसला, जिसके कारण उनके हाथ से ऑफर्स निकलते जा रहे हैं। एरिका फर्नांडिस (Erica J Fernandes) बीते दिनों सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' के दूसरे सीजन में दिखाई दी थीं। 

वही इस सीरियल में वो प्रेरणा का किरदार निभाती दिखाई दी थीं। किन्तु जितनी लोकप्रियता 'कसौटी जिंदगी की' के पहले भाग को मिली थी। उतनी दूसरे भाग को नहीं मिल पाई। जैसे-तैसे यह सीरियल समाप्त हुआ तथा तभी से एरिका बेरोजगार हैं। एरिका (Erica J Fernandes) अब अपने किरदार के साथ कुछ एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं, वो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना टैलेंट आजमाना चाहती हैं मगर इसके लिए एक बड़ी दिक्कत उनके सामने आई है, जिसको पार कर वो ओटीटी की दुनिया में अपनी पहचान बनाना चाहती हैं। 

दरअसल, एरिका बोल्ड सीन्स से परहेज करती हैं तथा वो इसके लिए जरा भी तैयार नहीं है। एरिका (Erica J Fernandes) ने एक इंटरव्यू में कहा कि वो वेब सीरीज का भाग बनना चाहती हैं मगर बोल्ड सीन्स की वजह से वो झिझक रही हैं। एरिका ने यह भी बताया कि उन्हें इस समय कई ऑफर्स प्राप्त हो रहे हैं मगर वो ऐसे ही किरदार निभाना चाहती हैं, जिसमे वो सहज हों।

जेठालाल ही नहीं कई शादीशुदा लोग भी छिड़कते हैं 'बबिता जी' पर जान, एक्ट्रेस ने खुद किया ये खुलासा

रिलीज हुआ निया शर्मा का नया गाना, दिल छू लेगी जावेद अली की आवाज़

VIDEO! पति संग जमकर नाची मोनालिसा, कातिलाना डांस मूव्स ने जीता फैंस का दिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -