धाकड़ लुक में दिखें 'महानायक', खत्म की 'झुंड' की शूटिंग
धाकड़ लुक में दिखें 'महानायक', खत्म की 'झुंड' की शूटिंग
Share:

हिंदी सिनेमा के मेगास्टार अमिताभ बच्चन जल्द ही सैराट फेम नागराज मंजुले के द्वारा निर्देशित फिल्म झुंड में नजर आएंगे. यह फिल्म एक स्पोर्टस् पर बेस्ड सोशल ड्रामा फिल्म है. इसमें अमिताभ मुख्य किरदार में होंगे. फिल्म की कहानी झुग्गी के कुछ बच्चों से शुरू होती है, जिसमें वे एक ऐसे आदमी से मिलते हैं जो उनके हाथ में फुटबॉल थमा उनकी जिंदगी बदल देता है. 

फिल्म झुंड की कहानी एक असल रिटायर्ड स्पोर्ट्स टीचर विजय बारसे की जिंदगी पर बेस्ड है. कुछ समय पहले इस की रिलीज डेट भी सामने आई थी, फिल्म इस महीने 20 सितंबर को रिलीज की जाएगी.

बता दें कि अब हाल ही में अमिताभ बच्चन द्वारा भी इस फिल्म की शूटिंग को पूरा कर लिया गया है और इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन द्वारा अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट कर दी गईं है. ट्वीट में अमिताभ द्वारा अपनी फोटो शेयर की गईं है, जिसमें वे मुंबई एयरपोर्ट पर देखने को मिल रहे हैं और साथ ही अमिताभ बच्चन ने लिखा है कि T 3275 – striding out of the end of another .. last shots tonight for JHUND. अमिताभ की इस शेयर की गई फोटो पर काफी सारे लाइक और कमेंट्स भी अब तक आ चुके हैं. फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंताजर भी है.

मोदी की मंत्री को आईं अजय-तब्बू की याद, कहा- 'आइए आपका इंतजार था'

Kache Kat Le गाने पर फिर झूमीं सपना, देखें धाँसू वीडियो

'कुली नंबर 1' की कास्ट और क्रू ने पर्यावरण बचाने के लिए लिया अहम फैसला

खुल्लम-खुला प्यार कर रहे मलाइका-अर्जुन, एक्टर ने लिखा- 'दो दिल मिल रहे हैं मगर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -