Kache Kat Le गाने पर फिर झूमीं सपना, देखें धाँसू वीडियो
Kache Kat Le गाने पर फिर झूमीं सपना, देखें धाँसू वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी पिछले कुछ समय में जिस तरह से बढ़ी है, उससे यह साफ है कि दर्शक उनके डांस को बेहद पसंद कर रहे हैं और सपना भी दर्शकों को कभी भी निराश नहीं करती हैं और समय-समय पर उनके नए वीडियो सॉन्ग आते ही रहते हैं. बता दें कि ये गाने इंटरनेट पर तेजी के साथ वायरल होते हैं. 

एक्ट्रेस और डांसर सपना चौधरी का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर अब फिर से छाया हुआ है. वीडियो में सपना चौधरी एनर्जेटिक डांस कर रही हैं. इस गाने की बात की जाए तो ये एक हरियाणवी गाना है. इस गाने के बोल हैं ''Kache Kat Le''. दरअसल, बात यह है कि सपना दिल्ली के एक कंसर्ट में पहुंची थीं और यहां पर उन्होंने इस हरियाणवी गाने पर परफॉर्मेंस दी थीं. अब इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है और तकरीबन साढ़े चार मिनट लंबे इस गाने में सपना अपने एक्सप्रेशन्स और डांस स्टेप्स से सभी का दिल जीत रही है. 

आपको यह भी बता दें कि यह गाना कुछ दिन पहले ही यूट्यूब पर अपलोड किया गया था और वीडियो में सपना हमेशा की तरह ट्रेडिशनल गेटअप में नजर आ रही हैं और वे हरे रंग के कढ़ाईदार सलवार-कमीज में देखने को मिल रही हैं. सपना को बिग बॉस में आने के बाद से राष्ट्रीय स्तर पर पॉपुलैरिटी मिले थीं. 

बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस थीं साधना, आख़िरी समय में आशा भोसले के घर में गुजरा जीवन

रिलीज़ हुआ है 'छिछोरे' का एक और छिछोरपंती वाला प्रोमो

गणपति उत्सव की धूम में जरूर बजाए यह पॉपुलर सांग्स

भूमि-आयुष्मान की फिल्म को पूरे हुए 2 साल, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -