'कुली नंबर 1' की कास्ट और क्रू ने पर्यावरण बचाने के लिए लिया अहम फैसला
'कुली नंबर 1' की कास्ट और क्रू ने पर्यावरण बचाने के लिए लिया अहम फैसला
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और सारा अली खान की 'कुली नंबर वन' के रीमेक में नज़र आने वाले हैं. जबसे घोषणा हुई है तब से ही फिल्म चर्चा में है. वहीं सारा वरुण के फैंस इस फिल्म के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. फैन्स को भी करिश्मा कपूर और गोविंदा स्टारर इस फिल्म के रीमेक का इंतजार है. आपको बता दें, फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इसके सेट से एक अच्छी खबर आई है. 

दरअसल, खबर है 'कुली नंबर वन' के रीमेक का निर्देशन डेविड धवन कर रहे हैं. फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान लीड रोल में नजर आएंगे. दूसरी ओर पर्यावरण की बिगड़ती स्थिति को देखते हुए मेकर्स ने एक अच्छा फैसला लिया है. उन्होंने फैसला लिया है कि फिल्म के सेट को पूरी तरह प्लास्टिक फ्री रखा जाएगा. यानि कुछ दिनों से ये मुहीम चल रही है कि देश को प्लास्टिक मुक्त बनाया जाए. इसी की पहल फिल्म के कलाकारों ने की है. 

बता दें, बॉलिवुड में ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी फिल्म का पूरा सेट प्लास्टिक फ्री कर दिया गया हो. वरुण धवन ने ट्वीट करके जानकारी शेयर की है. सेट पर सभी को स्टील की बोतलें दी गई हैं. फिल्म के क्रू और कास्ट द्वारा लिया गया यह फैसला भले ही अच्छे पर्यावरण के लिए एक छोटा सा प्रयास है लेकिन इससे एक अच्छा संदेश जाता है. ये बहुत ही अच्छी पहल है जिसके चलते देश को प्लास्टिक से मुक्त किया जा सकता है. बता दें कि डेविड धवन की यह फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज होनी है. 

Coolie no.1 : गोविंदा के लुक में दिखे वरुण धवन, मिले उनके पहले किरदार से

Coolie no 1 से वरुण ने शेयर की अपने फेवरेट पर्सन के साथ सेल्फी

VIDEO : सारा पर चिल्लाया यह बॉलीवुड एक्टर, एक्ट्रेस से मिला यह जोरदार जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -