मोदी की मंत्री को आईं अजय-तब्बू की याद, कहा- 'आइए आपका इंतजार था'

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का फिल्म और टीवी की दुनिया से गहरा और पुराना नाता रहा है. सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वालीं स्मृति ईरानी कई बार फिल्मों के मीम्स साझा करती रहती हैं और यही नहीं स्मृति ईरानी खुद का मजाक बनाने में भी पीछे नहीं रहतीं हैं और ऐसे में यूजर्स भी उनके ट्वीट को बेहद पसंद करते हैं.

अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन और खूबसूरत अदाकारा तब्बू का एक मीम शेयर किया गया है और साझा किए गए वीडियो के जरिए उन्होंने बताया है कि वीकेंड का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे होते हैं और आखिरकार वो आ ही गया है. इस वीडियो में 'विजयपथ' का मशहूर गाना 'आइए आपका इंतजार था' चल रहा है, जिसमें अजय देवगन को वीकेंड के रूप में प्रस्तुत किया गया है, तो वहीं अदाकारा तब्बू को हर आम इंसान की तरह वीकेंड का इंतजार करते हुए दिखाया है.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा है कि- 'असल में हम काम करने वाले वीकेंड का इस तरह ही इंतजार करते हैं.' तो वहीं आगे एक अन्य यूजर ने लिखा है कि- 'आप उन नेताओं में से हैं, जो कि एक साफ हवा की तरह हैं.' तो कई यूजर्स द्वारा उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ भी की गई है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Greeting the weekend be like... (a tribute from those working this weekend)

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

Kache Kat Le गाने पर फिर झूमीं सपना, देखें धाँसू वीडियो

बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस थीं साधना, आख़िरी समय में आशा भोसले के घर में गुजरा जीवन

खुल्लम-खुला प्यार कर रहे मलाइका-अर्जुन, एक्टर ने लिखा- 'दो दिल मिल रहे हैं मगर...'

भूमि-आयुष्मान की फिल्म को पूरे हुए 2 साल, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -