Live कॉन्सर्ट के बीच अरिजीत सिंह ने मांगी Pak एक्ट्रेस से मांगी, जानिए क्यों?

Live कॉन्सर्ट के बीच अरिजीत सिंह ने मांगी Pak एक्ट्रेस से मांगी, जानिए क्यों?
Share:

जाने माने मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह इंडस्ट्री के मोस्ट टैलेंटेड एवं पॉपुलर सिंगर हैं। अरिजीत की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनके गाने चार्टबीट में छाए रहते हैं। अरिजीत के गानों को केवल देश में ही नहीं, बल्कि कई दूसरे मुल्कों में भी सुना जाता है। हाल ही में अरिजीत का दुबई में एक कॉन्सर्ट हुआ। अरिजीत के इस कॉन्सर्ट में पाकिस्तानी सिनेमा की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार माहिरा खान भी झूमती दिखाई दी। मगर फिर ऐसा क्या हुआ कि अरिजीत को माहिरा खान से लाइव कॉन्सर्ट में माफी मांगनी पड़ी?

दरअसल, अरिजीत पहली नजर में माहिरा खान को पहचानने से चूक गए थे। कॉन्सर्ट के वायरल वीडियो में देख सकते हैं अरिजीत दर्शकों से बोलते हैं- आप लोग ये जानकर हैरान होंगे कि यहां कौन आया है, क्या मैं बता दूं? अरिजीत ने कैमरा पर्सन से कहा- क्या हम कैमरा इस तरफ कर सकते हैं? अरिजीत ने आगे कहा- मैं इन शख्स को पहचानने का प्रयास कर रहा था। मुझे लग रहा था कि मैंने इन्हें कहीं देखा है, तब मुझे याद आया कि मैंने इनके लिए गाना गाया है। लेडीज एंड जेंटलमैन, माहिरा खान मेरे सामने बैठी हुई हैं। मैंने उनका गाना ‘जालिमा’ गाया। मगर मैं उन्हें पहचान नहीं पाया। मुझे माफ कर दीजिए। मैं आपका शुक्रगुजार हूं कि आप यहां आईं। 

अरिजीत सिंह ने लाइव कॉन्सर्ट के बीच जिस अंदाज माहिरा खान से माफी मांगी तथा उन्हें सम्मान दिया उसे प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं। प्रशंसक अरिजीत की सादगी और उनके डाउन टू अर्थ नेचर की प्रशंसा करते थक नहीं रहे हैं। इस पर एक शख्स ने लिखा- अरिजीत सिर्फ एक बेहतरीन गायक ही नहीं, बल्कि एक बेहतरीन इंसान भी हैं। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर अरिजीत कि तारीफ की है। वही बात यदि माहिरा खान की करें तो उन्होंने ‘रईस’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में वो शाहरुख खान संग नजर आई थीं। वो पाकिस्तान के लोकप्रिय शोज जैसे हमसफर, बिन रोए, हम कहां से सच्चे थे में भी नजर आ चुकी हैं। 

महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार!

धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि राजनीति में कदम रखें हेमा मालिनी, खुद एक्ट्रेस ने बताया किस बात का था डर

श्री श्री रविशंकर के एक कॉल ने बदल दी अध्ययन सुमन की जिंदगी, खुद एक्टर ने बताया किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -