बिग-बी हुए भावुक जब उन्हें पता चला, 5 साल की बच्ची लाश के साथ सर्दी से बचने के लिए सोती थी...
बिग-बी हुए भावुक जब उन्हें पता चला, 5 साल की बच्ची लाश के साथ सर्दी से बचने के लिए सोती थी...
Share:

टीवी पर आजकल हर जगह सिर्फ और सिर्फ महानायक अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति9' का ही बोलबाला है. अमिताभ बच्चन का सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला यह शो 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन-9' दर्शक अत्यधिक पसंद कर रहे है. वैसे भी इस शो का जीता-जागता सबूत है, इस शो की रिकॉर्ड तोड़ टीआरपी. करीब 17 सालों से दर्शकों के बीच अपनी मजबूत पकड़ बनाने में कामयाब रहे है. अभी हाल ही में इस शो में सामाजिक कार्यकर्ता अंशु गुप्ता भी नजर आए जिन्होंने इस शो में अमिताभ बच्चन व उनके सुपुत्र अभिषेक बच्चन के सामने कुछ ऐसी बातो का जिक्र किया की आपकी भी आंखे भर आएगी.

केबीसी 9 के विशेष कार्यक्रम में पहुंचे सामाजिक कार्यकर्ता अंशु गुप्ता के इस शो मे 'नई चाह नई राह' एक सामाजिक संस्था के तहत इसमें हिस्सा ले रहे थे. अभिषेक बच्चन के साथ अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठे सामाजिक कार्यकर्ता अंशु गुप्ता ने कहा, पांच साल की बच्ची लाश के साथ सर्दी से बचने के लिए सोती थी. उसने अंशु को बताया था कि लाश हिलती नहीं और परेशान भी नहीं करती.

दरअसल, गेम शो में अंशु ने ये कहानी तब बताई जब अमिताभ ने उनसे उस प्रेरणा के बारे में जानना चाहा, जिसकी वजह से वह सामाजिक कार्य के लिए आगे आए. अंशु ने बताया ऐसी कहानियों ने उन्हें लोगों की मदद करने के लिए प्रेरित किया.अंशु ने इससे जुड़े कई और अनुभव साझा किए.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'सैफीना' स्टार कपल का इकलौता बच्चा ही रहेगा तैमूर

जब भांजे 'आहिल' ने मामा 'सलमान' को दिया चकमा, तो ठहाके लगा कर हंस पड़े 'भाईजान'

Sunny Leone की ब्लू फिल्म देखता था OSAMA....

OMG! केबीसी में 1 करोड़ के प्रश्न का जवाब नहीं दे पाए वीरेश चौधरी

आमिर की 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में कंगना रनौत भी....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -