आमिर की 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में कंगना रनौत भी....
आमिर की 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में कंगना रनौत भी....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता आमिर खान का आजकल अपनी फिल्म दंगल के बाद अब आगामी फिल्मो जिसमे है 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' व दूसरी है 'सीक्रेट सुपरस्टार' में खासा व्यस्त चल रहे है. आपको बता दे की स्वाईन फ्लू से ठीक होकर लौटे बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान को काफी लंबे समय बाद एक पब्लिक इवेंट में देखा गया. आमिर खान कई महिनों से स्वाईन फ्लू की वजह से बीमार चल रहे थे. इसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि आमिर खान एक फिर वर्क मोड में लौट आए हैं. स्वाइन फ्लू के कारण उन्हें काफी लंबे समय तक घर में बंद रहना पड़ा था लेकिन अब वे बिल्कुल ठीक हो चुके हैं.

बात करे अगर आमिर खान की फिल्म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' के बारे में तो जनाब सुनने में आया है की इस फिल्म के लिए आदित्‍य चोपड़ा ने पहले कंगना रनौत को अप्रोच किया था लेकिन उन्‍होंने इस फिल्‍म में काम करने से मना कर दिया. कैटरीना कैफ से पहले वे इस फिल्‍म की पहली पसंद थी लेकिन 'क्‍वीन' स्‍टार को लगा कि इस फिल्‍म में उन्‍हें अमिताभ और आमिर की तरह कुछ करने जैसा नहीं है.

इसी वजह से उन्‍होंने इस फिल्‍म में काम करने से मना कर दिया. बता दें कि पहली बार इस फिल्‍म में बिग बी और आमिर एकसाथ काम कर रहे हैं और यह साल 2018 की मोस्‍ट अवेटिड फिल्‍म है. वैसे भी बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपने सनसनीखेज इंटरव्‍यू और अपनी फिल्‍म 'सिमरन' को लेकर सुर्खियां बटोर रही है. कंगना की फिल्म 'सिमरन' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मॉम करीना ने तैमूर के फैंस के लिए कह दी ये दिल तोड़ देने वाली बात...

लखनऊ सेंट्रल: कैदी फरहान के साथ रोमांस करती नजर आएँगी यह एक्ट्रेस

कंगना पर प्रियंका झल्लाई कहा, 'फिल्म बनाना कोई रॉकेट साइंस नहीं है'

भारत के बाद रूस को चल दी 'शुभ मंगल सावधान'

मै बेगुनाह हूं: संजय दत्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -