एक बार फिर मोटिवेशनल मैसेज के साथ रिलीज़ हुआ KBC 11 का प्रोमो

हर साल की तरह इस साल भी अमिताभ बच्चन अपने टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' से दर्शकों का दिल जीतने के लिए आ रहे हैं. बता दें, ये केबीसी (KBC) का 11 सीजन होने जा रहा है. जिसका प्रोमो हाल ही में सामने आया है. इसी का सब बेसब्री से इंज़तार कर रहे थे. हर बार की तरह इस बार भी केबीसी का प्रोमो ट्रेलर बेहद ही मोटिवेशनल है. आइये आपको भी दिखा देते हैं ये प्रोमो. 

हर बार की तरह इस प्रोमो में भी अपने सपनों को पूरा करने के लिए सिर्फ लड़ना ही नहीं चाहिए बल्कि अड़े रहना भी जरूरी है. इसी मैसेज के साथ इस बार का प्रोमो सामने आया हैं. इसी के ज़रिये लोग केबीसी की हॉट सीट तक पहुँच पाते हैं. चलिए आप भी देखें ये प्रोमो. 

इस प्रोमो में एक लड़की अपने शादी की बजाए अपने फैमिली बिजनेस के साथ जुड़ने की बात करती हैं. जिसके बाद उसका पूरा परिवार उससे नाराज हो जाता हैं. लेकिन बिना हार माने वो अपने फैसले पर अड़े रहती हैं. जिसके बाद वो सबको गलत साबित करती हैं. जिसके बाद पूरा परिवार खुश हो जाता है. 

केबीसी के अलावा अमिताभ बच्चन का जलवा फिल्मों में भी बराबर दिखाई देगा. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र के अलावा आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म गुलाबो सिताबो में भी दिखाई देंगे. फिल्म के सेट से बिग बी के लुक कई बार सामने आ चुके हैं. फिल्म की शूटिंग के साथ-साथ ये शो की शूट भी शुरू करने जा रहे हैं. 

'ये रिश्ता..' में आएगा बड़ा ट्विस्ट, 5 साल बाद ऐसे मिलेंगे कार्तिक-नायरा

अपने होने वाले बच्चे के लिए ये खास काम सीख रहे जय भानुशाली

'क्योंकि सास भी..' की इस एक्ट्रेस ने की दूसरी शादी, बेटे-पति के साथ शेयर की फोटो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -