अपने होने वाले बच्चे के लिए ये खास काम सीख रहे जय भानुशाली

टीवी एक्टर जय भानुशाली और एक्ट्रेस माही विज जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। इस समय को दोनों काफी एन्जॉय कर रहे हैं और जय इसके लिए बहुत कुछ कर रहे हैं और सीख भी रहे हैं. वह अकसर अपने सोशल मीडिया पर इस खूबसूरत सफर से जुड़ी झलक फैंस के बीच शेयर करते रहते हैं। माही विज को ऐसे समय में किसी भी तरह की कोई परेशानी न हो जय भानुशाली इसका पूरा ख्याल रख रहे हैं। यहां तक की उन्होंने अपने आने वाले बेबी के लिए लोरी की क्लास लेना भी शुरु कर दी है ताकि उनके बच्चे को किसी भी तरह की दिक्कत ना हो. 

एक इंटरवयू में जय भानुशाली  ने पिता बनने की एक्साइटमेंट जताते हुए कहा,’ दोबारा पेरेंट्स बनना बेहद ही शानदार एहसास है और यह अधिक रोमांचक भी है क्योंकि यह हमारा साथ में पहला बच्चा होने वाला है। मैं ,माही की हर तरह से मदद करने की कोशिश कर रहा हूं। मैं चाहता हूं कि माही अपना और अपने बच्चे का पूरा ख्याल रखे। बाद के महीनों में वह अपनी नींद मिस न कर सकें इसके लिए मैं अब लोरी सीख रहा हूं और लगातार इसकी प्रैक्टिस भी कर रहा हूं।'

इसके साथ वो अपनी अपत्नी का भी खास ख्याल रख रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि, ये काफी अच्छा रहेगा कि यदि मैं रात के वक्त अपने बेटे को शांत करने की जिम्मेदारी उठ सकूं। मैंने ने जब सलमान अली, सचिन वाल्मीकि, नितिन कुमार और ज्योतिका तंगरी से बात की, तो उन्होंने मुझे लौरी सीखने का आइडिया दिया। मैं इसके लिए बिल्कुल भी कॉन्फिडेंस नहीं था। मैंने उनसे कहा भी कि मेरे लिए ऐसा कर पाना मुश्किल है, लेकिन उन्होंने मुझे भरोसा दिलाया। वह मुझे इसे सीखने के लिए बहुत एक्साइटेड थे। तो आखिरकर मैंने लोरी क्लास लेना शुरु कर दी।जय अक्सर रियलिटी शो होस्ट करते दिखाई देते हैं. लेकिन इन दिनों वो अपनी पत्नी के साथ एन्जॉय कर रहे हैं. 

Yeh Rishta Kya kehlata Hai : नए कायरव पर भड़क रहे फैंस, शौर्य की माँ ने कहा, 'बेटे को हो रहा..."

'ये है मोहब्बतें' के एक्टर बने पिता, सोशल मीडिया पर जाहिर की ख़ुशी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -