सिनेमा हॉल में 'मैं निकला गड्डी लेके...' बजते ही बेकाबू हुआ फैन, किया जमकर डांस
सिनेमा हॉल में 'मैं निकला गड्डी लेके...' बजते ही बेकाबू हुआ फैन, किया जमकर डांस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स सनी देओल एवं अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2: द कथा कंटीन्यूज 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म देखने पहुंचे प्रशंसकों में फिल्म को लेकर दीवानगी देखते बनी. फिल्म के लिए दोबारा रिलीज हुआ गाना 'मैं निकला गड्डी लेके' जब सिनेमा हॉल में चला तो लोग झूम उठे. इसी प्रकार हाल में मूवी हॉल में डांस करते एक प्रशंसक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो इतना जबरदस्त है कि ये लोगों का दिल जीत रहा है.

इंस्टाग्राम पर डिजिटल क्रिएटर लव सोलंकी रुद्राक्ष ने ये वीडियो साझा करते हुए लिखा, 'आग लगा दी [ऑन फायर].' वीडियो के आरम्भ में एक आदमी थिएटर में गदर 2 देख रहा है. जैसे ही 'मैं निकला गड्डी लेके' गाना बजता है तो वह अपनी सीट से उठ जाते हैं तथा इस जोशीले गाने की धुन पर नाचने लगते हैं. वीडियो में उस शख्स के डांस पर दर्शकों की बेहतरीन प्रतिक्रिया भी नजर आती हैं. कई लोग इस पल को अपने स्मार्टफोन पर रिकॉर्ड करते हुए भी दिखते हैं.

वही 2 दिन पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किए जाने के पश्चात् से, वीडियो को 90 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है तथा आंकड़ा अभी भी बढ़ रहा है. कई लोग अपने विचार साझा करने के लिए वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. सिनेमा हॉल के भीतर डांस कर रहे एक व्यक्ति के इस वीडियो पर लोगों ने इस प्रकार प्रतिक्रिया दी. कई लोगों ने इस डांस वीडियो की जमकर प्रशंसा की.

गदर 2 की कमाई ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, छठे दिन हुआ ताबड़तोड़ कलेक्शन

'3 इडियट्स' ने 200 करोड़ का बिज़नेस करके रचा दिया था इतिहास

ऑक्सफोर्ड डिक्शनरी में 'बॉलीवुड' ने बनाई अपनी जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -