गदर 2 की कमाई ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, छठे दिन हुआ ताबड़तोड़ कलेक्शन
गदर 2 की कमाई ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, छठे दिन हुआ ताबड़तोड़ कलेक्शन
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने परचम लहरा दिया है. फिल्म प्रतिदिन कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है. 6 दिनों में गदर 2 ने 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म के छठे दिन का कलेक्शन सामने आया है. आरभिंक रुझानों के अनुसार, सनी की फिल्म ने बुधवार को भारत में 34.50 करोड़ की तूफानी कमाई की.

गदर 2 का 6 दिनों का कलेक्शन 263.48 करोड़ हो गया है. वर्किंग डेज में भी फिल्म अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए है. छठे दिन 30 प्लस कमाकर गदर 2 ने बता दिया कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की सुनामी अभी थमने नहीं वाली है. जितना गदर 2 वर्किंग डेज में कमा रही है, उतना तो फिल्मों का ओपनिंग कलेक्शन भी नहीं होता. सनी देओल की फिल्म का जादू प्रशंसकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. गदर 2 प्रशंसकों के लिए एक फिल्म नहीं बल्कि इमोशन बन गई है. इसका सबूत फिल्म की रिकॉर्डतोड़ कमाई देती है. गदर 2 ने 6 दिनों में ही 'द केरल स्टोरी' के लाइफटाइम कलेक्शन (242.20) को बीट कर दिया है. इसी के साथ सनी की फिल्म 2023 की दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है.

वही जबसे गदर 2 रिलीज हुई है धुआंधार कलेक्शन कर रिकॉर्ड बना रही है. फिल्म ने शुक्रवार को 40.10 करोड़, शनिवार को 43.08 करोड़, रविवार को 51.7 करोड़, सोमवार को 38.7 करोड़, मंगलवार को 55.40 करोड़ की कमाई की. फिल्म ने सबसे अधिक कलेक्शन 5वें दिन किया. 15 अगस्त के हॉलिडे को जमकर गदर 2 ने कैश किया तथा बंपर कलेक्शन कर इतिहास रचा. गदर 2 के सेकंड वीकेंड कलेक्शन का हर किसी को इंतजार है. फिल्म के बेहतरीन कमाई करने के पूरे आसार नजर आ रहे हैं. यदि गदर 2 ऐसे ही नॉनस्टॉप कमाई करती रही तो बहुत जल्द 300 करोड़ भी कमा लेगी.

'3 इडियट्स' ने 200 करोड़ का बिज़नेस करके रचा दिया था इतिहास

ऑक्सफोर्ड डिक्शनरी में 'बॉलीवुड' ने बनाई अपनी जगह

फिल्म 'करण अर्जुन' में अजय देवगन की जगह सलमान खान को मिला मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -